BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद : मंत्री श्रवण कुमार

Politics 07-Mar-2023   9892
post

नालंदा : बिहार शरीफ के कोसुक के मांझी टोला में आपदा पीड़ित परिवारों को राज सरकार के द्वारा प्रदत सहायता राशि का चेक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर उनके साथ नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार उपस्थित रहे। विदित हो कि दिनांक 8 फरवरी को 2:00 बजे रात में बिजली चिंगारी से आग लग जाने के 12 परिवारों के घर में आग लगने के कारण क्षति हुई थी।


इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद पहुंचाया जा रहा है बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार जी हमेशा कहा करते हैं राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है गरीबों का है। सरकार न्याय के साथ विकास के कारवां को मजबूत बनाकर हर क्षेत्रों हर वर्गों का समुचित विकास किया है। बिहार सरकार गांव को स्मार्ट बनाने को लेकर काम कर रही है गरीबों के विकास के लिए संकल्पित है। हमारी सरकार बोलने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास करती है। बिहार में हुए कार्यों का डंका बज रहा है तथा कई राज्य सरकारें हमारी योजनाओं का अनुसरण कर रहें है। आपदा पीड़ित पुनीता देवी मुन्ना मांझी पम्मी देवी पूनम देवी अंजली देवी रेनू देवी जगिया देवी इंद्राणी देवी नीलम देवी मिलता देवी शिव मांझी हेमंत मांझी को 9800 की सहायता राशि दी गई। इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता अंचलाधिकारी धर्मेंद्र पंडित प्रखंड जदयू अध्यक्ष संजय कुशवाहा किसान नेता जगलाल चौधरी जदयू के मुख्य प्रवक्ता डा धनंजय कु देव प्रमुख प्रतिनिधि जितन चौहान इंदू चौहान दिनेश साहू धर्मेंद्र यादव संजय पासवान उपेन्द्र सिंह भोला कुशवाहा मुन्ना पासवान आदि ।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author