BREAKING NEWS
बिहार शरीफ में अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग...        गुरुकुल विद्यापीठ में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन : बच्चों ने दिखाया वैज्ञानिक सोच...        फ़िल्मी स्टाइल में बैंक लूट : एनकाउंटर के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट डालते रह गए SP, लुटेरे हुए उड़न छू...        शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पांच लाख की संपत्ति जलकर हुई राख...        81 करोड लोगों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन : कांता कर्दम...        लकवा लाइलाज नहीं जानिए समय पर लक्षण पहचान कर कैसे बचा सकते है पीड़ित की जान...        पांच दिवसीय भारत स्काउट गाइड प्रशिक्षण हुआ सम्पन्न...        तीन दिवसीय राजगीर महोत्सव का आगाज : प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने किया उद्घाटन...        फरार अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार...        सांसद ने आदित्य अस्पताल का किया शुभारंभ : सर्जरी के अलावे गंभीर बीमारियों का मिलेगा उपचार...       
post-author

घर के दरवाजे पर से हुई बाइक को चोरी

Bihar 23-Jun-2023   10124
post

नालंदा : जिले में इन दिनों चोरों का मनोबल सातवें आसमान पर है। चोरों पर शिकंजा कसने में नालंदा जिला पुलिस लगातार विफल हो रही है। इसी दौरान जिला के रहुई थाना क्षेत्र से एक युवक के घर के दरवाजे पर से बाईक चोरी का एक और मामला शुक्रवार को प्रकाश में आया। चोरी की घटना को लेकर वाहन मालिक मोनू कुमार पिता सुनील कुमार पाण्डेय ने बताया की वो अपने मामा नित्यानंद शर्मा,पिता स्व. सच्चितानंद शर्मा के घर रहूई आया हुआ था। इसी दौरान उन्होंने अपनी काले रंग की मोटरसाइकिल अपाचे BR01 EX03777 को घर के बाहर दरवाजे पर खड़ी कर अंदर गया था और जब आधे घंटे बाद घर से बाहर निकला तो देखा की गाड़ी अपने स्थान पर नही है मैने काफी खोजबीन की परंतु गाड़ी नहीं मिली। लगता है किसी अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई। इसके बाद मैने इस घटना को लेकर रहूई थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है। वहीं चोरी की इस घटना को लेकर रहूई थाना प्रभारी नंदन कुमार सिंह ने बताया की प्राप्त आवेदन के अनुसार हमने कारवाई शुरू कर दी है जल्द ही चोरी की हुई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया जायेगा।

पुलिस की मुस्तैदी पर उठे सवाल

बाइक चोरी की इस घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे है की लगातार रहूई थाना पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाता है दिन रात पेट्रोलिंग गाड़ियों से पुलिस गस्त करती है उसके बावजूद इस तरह की घटनाएं होती है । पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान सिर्फ हेलमेट और डिक्की की जांच करती है कभी भी गाड़ी के कागजातो की जांच नही करती अगर गाड़ियों के कागजातो के जांच भी होने लगे तो कई ऐसे चोरी की गाड़ी भी बरामद हो जायेगी और अपराधी भी हड़कंप रहेंगे। आज का दौर ऐसा है की आपकी गाड़ी चोरी की ही क्यों न हो या आप अपराधी ही क्यों न हो आपके पास हेलमेट है और डिक्की में दारू नही तो आप आसानी से चेकपोस्ट पार कर सकते है।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author