BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

बस मालिक के बेटे की हत्या कर गंगा में फेंक दी लाश

Bihar 09-Jun-2023   9803
post

बिहारशरीफ : बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर निवासी बस मालिक अंजय कुमार का 21 वर्षीय पुत्र आकर्ष कुमार नौ दिनों से लापता था। थाने में एफआईआर भी करायी गयी थी। परिजन अनहोनी की आशंका से दहशत में थे। उनकी आशंका सही साबित हुई। शुक्रवार को पटना के मालसलामी के पास गंगा नदी से युवक का शव बरामद किया गया। इतने दिनों तक पुलिस अंधेरे में ही तीर मारती रही। युवक की धारदार हथियार से पेट में वार कर हत्या की गयी है। युवक के बांह में लोहे का तार बंधा हुआ है। ऐसा लगता है कि हत्या करने के बाद लाश को गंगा नदी में फेंका गया है। घटना की जानकारी मिलते ही हाहाकार मच गया। परिजन रो-रोकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। 

क्या था मामला:

एक जून को आकर्ष अपने दोस्त पंडित गली निवासी सुमंत कुमार के साथ पटना गया था। कुछ देर बाद ही उसका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। आशंका में डूबे परिजनों ने खोजबीन की। सुमंत से भी पूछताछ की। वह टालमटोल कर रहा था। दूसरे दिन परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने सुमंत को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि आकर्ष ने गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि, परिजन बार-बार हत्या का अंदेशा जता रहे थे।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author