BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में युवाओं के लिए खुला टैक्स फॉर वेल्थ : प्रशिक्षण के बाद मिलेगा शत प्रतिशत रोजगार...        असम से डंफर बेचने आए युवकों का अपहरण : नालंदा पुलिस ने कराया मुक्त...        स्कार्पियो सवार चार बाराती हथियार के साथ गिरफ्तार...        पूर्व की अदावत को लेकर गोलियों से भून कर किसान की हत्या...        सेना की तैयारी कर रहे धावक को गोली मारकर हत्या।...        गटरनुमा सड़कों से जूझ रहे नागरिक :नगर निगम की लापरवाही से शहर की सूरत बिगड़ी...        नग्न अवस्था में फंदे से लटका मिला युवक का शव : जांच में जुटी पुलिस...        गजब की चोरी : चोरों ने पेट की भूख मिटाने के लिए ये क्या कर दिया!...        सफलता की ऊंचाइयों से सजीव होते हुए संत जेवियर्स गर्ल्स स्कूल से छात्राओं की ह्रदयस्पर्शी विदाई...        निस्वार्थ सेवा का जज्बा : झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए शिक्षा का दीप जला रहे नालंदा के रियल हीरोज...       
post-author
post-author
post-author
post-author
post-author

अमन चैन एवं शांति के अपील के साथ डीएम ,एसपी ने संवेदनशील क्षेत्रों में किया फ्लैग मार्च

Bihar 01-Apr-2023   10621
post

बिहारशरीफ : रामनवमी जुलूस के दौरान शुक्रवार को नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद शांति व्यवस्था काम करने को लेकर नालंदा पुलिस शहर वासियों से लगातार अपील कर रही है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें एवं शहर में लगाए गए धारा 144 का उल्लंघन ना करें।


जिला प्रशासन के द्वारा बताया गया कि उपद्रवियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करते हुए 27 लोगों को को गिरफ्तार किया है। साथ ही शहर में शांति व्यवस्था बनाए जाने को लेकर शनिवार की देर शाम जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा सभी संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर शांति बहाल करने की अपील की गई। जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने अपील किया कि शहर में अमन चैन एवं शांति के लिए आप सभी का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर के हालात सामान हो जाएंगे शहरवासी सहयोग करें। वहीं पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने कहा कि शहर में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए आप सभी का सहयोग आवश्यक है।


और धारा 144 के दौरान कहीं भी किसी भी व्यक्ति के द्वारा अगर इसका उल्लंघन किया जाएगा तो उन्हें गिरफ्तार किया । फ्लैग मार्च के दौरान डीएम, एसपी ,एसडीओ के अलावे अन्य पदाधिकारियों ने पुलिस बल के साथ शहर के सभी संवेदनशील क्षेत्रों का भ्रमण किया।


post-author

Realated News!