BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

जिला प्रशासन बने फोरलेन से सभी बड़े वाहनों को आवागमन सुनिश्चित करें।

Bihar 07-Jun-2023   10201
post

बेगूसराय :बिहार में गंगा नदी पर खगड़िया के अगवानी घाट एवं भागलपुर के सुल्तानगंज के बीच निर्माणाधीन सड़क पुल गिरने का मामला अभी थमा भी नहीं है। इसी बीच बेगूसराय में भी एक बड़े पुल के गिरने की आशंका तेज हो गई है। मामला बेगूसराय रेलवे स्टेशन से पूर्व लोहिया नगर गुमटी पर बने फ्लाईओवर है।   

पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के द्वारा इस आरओबी संख्या 47-ए क्षतिग्रस्त घोषित करने के बाद बड़ी वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया गया। पूर्व मध्य रेलवे के अनुरोध पर जिला प्रशासन में पुल से भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया। लेकिन यह लोग सिर्फ बोर्ड तक ही सीमित है। जिला प्रशासन में पुल से ट्रक, बस सहित भारी वाहनों के गुजरने पर रोक लगाने का बोर्ड तो लगा दिया है।    

लेकिन बोर्ड लगाने के छह दिन बाद भी भारी वाहनों का परिचालन लगातार जारी है। जिससे यह पुल कभी भी टूट कर गिर सकता है। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी कीएक टीम जब पुल की स्थिति देखने पहुंची तो भारी वाहनों का परिचालन लगातार जारी था। जिसके बाद जिला प्रशासन से अविलंब कार्रवाई की मांग की गई है।   

 जिला भाजपा के उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि लोहिया नगर फ्लाईओवर क्षतिग्रस्त हो गया है। इसको लेकर जिला प्रशासन ने बोर्ड लगा रखा है। जिस पर ट्रक, बस और बड़े वाहन का आवागमन नहीं होने की बात है। लेकिन बोर्ड लगने के बावजूद भी भारी संख्या में बड़े वाहन लगातार चल रहे हैं। स्थानीय पुलिस धड़ल्ले से अवैध वसूली कर रही है। बिहार में पुल गिरने का सिलसिला जारी है। हो सकता है कि यह भी पुल धराशाई हो जाएगा और बड़ा हादसा का शिकार होगा, इसका जिम्मेदार कौन होगा। बड़े वाहन का परिचालन अविलंब बंद हो। वीरेश ने बताया कि जब पुल पर परिचालन बंद कर दिया गया है। ऐसे में ट्राफिक चौक के समीप फोरलेन को अवरुद्ध क्यों रखा गया है। तैयार हो चुके फोरलेन से परिचालन किया जाए।इस अवसर पर युवा मोर्चा के जिला महामंत्री राजीव मेहता पवन कुमार सुरेश सिंह मुकेश कुमार संतानू कुमार सहित कई स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author