BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और सासंद कौशलेंद्र कुमार ने संयुक्त रूप से दुर्गा पूजा के दिन बिहारी रेस्टूरेंट का किया भव्य उद्घाटन।

Politics 24-Oct-2023   9237
post

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और सासंद कौशलेंद्र कुमार ने संयुक्त रूप से दुर्गा पूजा के दिन बिहारी रेस्टूरेंट का किया भव्य उद्घाटन।



नालंदा : रहुई प्रखंड क्षेत्र के भागनबीघा डेंटल कॉलेज पैठना गांव के पास स्थित बख्तियारपुर रजौली मुख्यमार्ग पर बिहारी तबा रेस्टुरेंट का ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार,सांसद कौशलेंद्र कुमार,पूर्व विधायक ई. सुनील कुमार, पूर्व विधायक चंद्रसेन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि डेंटल कॉलेज स्थित बख्तियारपुर रजौली मुख्यमार्ग पर बिहारी तबा रेस्टुरेंट खुलने से आसपास के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा और सुविधा है फैमिली लोग आकर यहां लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं संचालक रोहित कुमार ने कहा कि लोगों के मनपसंद के लिए रेस्टूरेंट में इंडियन,चाईनिज और अन्य लजीज व्यंजन का खाना रेस्टूरेंट में उपल्बध है। उद्घाटन के दौरान जदयू प्रखंड अध्यक्ष राकेश मुखिया, प्रमुख बाबूलाल राम,धनंजय कुमार उर्फ बढ़न जी, संजीव कुमार, अविनाश कुमार, पुचाय कुमार, मुखिया प्रतिनिधि रविंद्र कुमार के अलावा सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author