BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

गणपति ट्रेडर्स एमो इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

Bihar 03-Jul-2023   10000
post

नालंदा: लगातार हो रहे जलवायु परिवर्तन को लेकर प्रदूषण का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। तभी तो बे मौसम बारिश और बेमौसम अत्यधिक गर्मी से लोग परेशान रहते हैं। प्रदूषण का स्तर बढ़ने के पीछे का कारण छोटे-बड़े वाहनों से निकले हुए धुंए को सबसे बड़ी वजह बताया जा रहा है। हालांकि बदलती जलवायु परिवर्तन को लेकर जहां सरकार जल जीवन हरियाली अभियान चला रही है। वहीं अब आम लोगों भी जागरूक हो रहे है, तभी तो पूरे नालंदा जिले में बैटरी से चलने वाली वाहनों का प्रचलन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी प्रकरण को आगे बढ़ाते हुए बिहारशरीफ के मामू भागना के पास पूर्व विधायक रवि ज्योति और कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने गणपति ट्रेडर्स के एमो इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम का उद्घाटन किया।


इस मौके पर दोनों कांग्रेस नेताओं ने प्रोपराइटर रवि कुमार को शुभकामनाएं दी। दोनों नेताओं ने कहा कि लगातार बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ रही है जिससे कहीं ना कहीं प्रदूषण का स्तर घट रहा है और लोग जागरूक भी हो रहे हैं।


वही प्रोपराइटर रवि कुमार ने कहा कि यहां हर प्रकार की रेंज की इलेक्ट्रिक स्कूटी उपलब्ध है और यहां लोन पर भी लोगों को आसानी से स्कूटी उपलब्ध हो जाएगा।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author