BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

भाजपा में सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह व राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कार्यकर्ता को दिलाई सदस्यता।

Politics 24-May-2023   10023
post




पिकल कुमार की रिपोर्ट 

बेगूसराय: नावकोठी प्रखण्ड क्षेत्र के पहसारा निवासी सुधीर सिंह भाजपा में शामिल हो गये । पहसारा गांव निवासी सुधीर सिंह के अपने सैकड़ों समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के मौके पर केंद्रीय मंत्री सह  सांसद गिरिराज सिंह,राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा,सदर विधायक कुंदन सिंह, बछवारा विधायक सुरेश मेहता और सर्वेश कुमार आदि ने सुधीर सिंह को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। सुधीर सिंह को भाजपा में शामिल होने से क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी जा रही है।भाजपा के वरिष्ठ नेता और पैक्स अध्यक्ष रणवीर कुमार सिंह ने कहा कि पहसारा गांव निवासी सुधीर सिंह न्याय रथ मोटर सर्विस बेगूसराय का सबसे बड़े प्रतिष्ठित बस सेवा के मालिक हैं। इनके आने से क्षेत्र में बीजेपी को काफी मजबूती मिलेगी।मौके पर विश्वनाथ दास,ललन गुप्ता,प्रोफेसर भगवान सिंह,विभाकर सिंह, रामाकांत पासवान, अमरजीत गुप्ता,अनीता झा,रूबी देवी,इंद्रजीत सिंह सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author