BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

बिहार सरकार में हिम्मत है तो वह धीरेंद्र शास्त्री को गिरफ्तार करके दिखाए : गिरिराज सिंह

Politics 03-May-2023   9664
post

बेगुसराय : पटना में इसी महीने बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आगमन होने वाला है। इनके आगमन को लेकर राजद के तरफ से जोरदार विरोध किया जा रहा है। राजद कोटे के मंत्री के तरफ से बाबा के गिरफ्तारी को लेकर बातें कहीं जा रही है। तो वहीं भाजपा के तरफ से बाबा के आगमन का भरपूर समर्थन किया जाएगा। इसी कड़ी में अब भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सरकार को सीधा चुनौती।

गौरतलब हो कि बिहार में बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगमन को लेकर बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव और चन्द्रशेखर द्वारा कहा गया था कि वो बिहार आएंगे तो उनका जोरदार विरोध किया जाएगा और जरूरत पड़ी तो उन्हें अरेस्ट भी कर लिया जाएगा। अब राजद कोटे के मंत्री के इन्हीं दावों का पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि, अगर बिहार सरकार में हिम्मत है तो वह धीरेंद्र शास्त्री को गिरफ्तार करके दिखाए।

आपको बताते चलें कि, धीरेंद्र शास्त्री 12 मई को ही पटना आ रहे हैं। क्योंकि 13 से 17 तक पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ प्रांगण में होगा। यह मठ प्रांगण पूरे 600 एकड़ में फैला हुआ है। इसमें बाबा के हनुमत कथा प्रवचन के लिए तीन लाख स्क्वायर फीट में पंडाल बन रहा है। भूमि पूजन हो गया है। करीब एक लाख भक्तों के बैठने की व्यवस्था की गई है। भक्तों की गाड़ियों की पार्किंग के लिए 15 लाख स्क्वायर फीट में पार्किंग स्थल बनाया जा रहा है।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author