BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री के गृह जिले में 'सात निश्चय' योजना अधूरी : 10 साल बाद भी नल जल से वंचित गांव...        कोसुक डंपिंग यार्ड से निकलने वाले जहरीले धुएं से ग्रामीण परेशान : ग्रामीणों की सेहत पर खतरा...        नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री के ही क्षेत्र में नही हुआ है सड़कों का विकास...        रामनवमी जुलूस और लोकसभा चुनाव प्रशासन की प्रतिबद्धता : शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से होगा आयोजन...        रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय के छात्रों ने लोकतंत्र को करीब से समझा : आखिर कैसे पढ़िए पूरी खबर...        रामनवमी शोभा यात्रा को स्थगित किए जाने को लेकर विहिप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति है भ्रामक : जिला प्रशासन करेगी जांच...        क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता ने सांसद कौशलेंद्र कुमार को दिखाया सच का आईना...        वर्ग 5 एवं वर्ग 8 की वार्षिक परीक्षा समाप्ति के उपरांत शिक्षक व अभिभावक का बैठक आयोजन...        बिहारशरीफ में पंचाने नदी के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी...        है तैयार हम : नालंदा पुलिस द्वारा जिले से अपराधी व अपराध का सफाया अभियान जारी...       
post-author
post-author
post-author
post-author

पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के द्वारा प्याऊ का शुभारंभ : राहगीरों को मिलेगा शीतल जल

Bihar 27-Apr-2023   10829
post

Biharsharif : पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के तत्वावधान में स्थानीय एमजी रोड में अमन और सदभाव के संदेश के साथ पैगाम ए अमन कार्यक्रम के तहत प्याऊ का उद्घाटन जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सुनील कुमार, लोजपा के संसदीय बोर्ड के जिला अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह एवं राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुजीत कुमार के द्वारा तिरंगे बलून उड़ाकर किया गया।


इस मौके पर सबने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अमन और शांति का संदेश भी दिया। इंजीनियर सुनील कुमार ने कहा कि बढ़ती गर्मी से राहगीरों के लिए ये प्याऊ काफी उपयोगी रहेगी। प्याऊ के उद्घाटन मौके पर लोजपा के संसदीय बोर्ड के जिला अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह एवं राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुजीत कुमार ने कहा कि एमजी रोड में बड़ी संख्या में राहगीर खरीदारी के लिए आते हैं और इस चिलचिलाती गर्मी में लोग काफी राहत महसूस करेंगे। 


पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के अमितेश कुमार और नितेंद्र विक्रम कौशिक ने कहा कि हम सब समाज के हर तबके के लिए काम करने के लिए संकल्पित हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के क्षेत्र में आम लोगों को पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के माध्यम से पूरे राज्य में सेवा दिया जाता रहा है। वोही सामाजिक सरोकारिता के लिए वस्त्र दान, रक्त दान, प्याऊ के माध्यम से गरीब तबके तक अपनी सेवा प्रदान करते रहेंगे। प्याऊ के उद्घाटन के मौके पर पीपल ह्यूमैनिटी के साध्य विकाश कुमार गौतम, पंचम सिंह हिंदू, विकाश कुमार मेघल, अमजद सिद्दीकी, परवेज आलम, नवाब अहमद जुबैरी मोअज्जम जावेदी, आशिक खान , पूर्व वार्ड पार्षद परमेश्वर महतो एवं वार्ड पार्षद अली अहमद, सत्यजीत कुमार, मुन्ना कुमार आदि उपस्थित थे।

post-author

Realated News!