BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के द्वारा प्याऊ का शुभारंभ : राहगीरों को मिलेगा शीतल जल

Bihar 27-Apr-2023   10976
post

Biharsharif : पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के तत्वावधान में स्थानीय एमजी रोड में अमन और सदभाव के संदेश के साथ पैगाम ए अमन कार्यक्रम के तहत प्याऊ का उद्घाटन जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सुनील कुमार, लोजपा के संसदीय बोर्ड के जिला अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह एवं राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुजीत कुमार के द्वारा तिरंगे बलून उड़ाकर किया गया।


इस मौके पर सबने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अमन और शांति का संदेश भी दिया। इंजीनियर सुनील कुमार ने कहा कि बढ़ती गर्मी से राहगीरों के लिए ये प्याऊ काफी उपयोगी रहेगी। प्याऊ के उद्घाटन मौके पर लोजपा के संसदीय बोर्ड के जिला अध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह एवं राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुजीत कुमार ने कहा कि एमजी रोड में बड़ी संख्या में राहगीर खरीदारी के लिए आते हैं और इस चिलचिलाती गर्मी में लोग काफी राहत महसूस करेंगे। 


पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के अमितेश कुमार और नितेंद्र विक्रम कौशिक ने कहा कि हम सब समाज के हर तबके के लिए काम करने के लिए संकल्पित हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के क्षेत्र में आम लोगों को पीपल फॉर ह्यूमैनिटी के माध्यम से पूरे राज्य में सेवा दिया जाता रहा है। वोही सामाजिक सरोकारिता के लिए वस्त्र दान, रक्त दान, प्याऊ के माध्यम से गरीब तबके तक अपनी सेवा प्रदान करते रहेंगे। प्याऊ के उद्घाटन के मौके पर पीपल ह्यूमैनिटी के साध्य विकाश कुमार गौतम, पंचम सिंह हिंदू, विकाश कुमार मेघल, अमजद सिद्दीकी, परवेज आलम, नवाब अहमद जुबैरी मोअज्जम जावेदी, आशिक खान , पूर्व वार्ड पार्षद परमेश्वर महतो एवं वार्ड पार्षद अली अहमद, सत्यजीत कुमार, मुन्ना कुमार आदि उपस्थित थे।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author