BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री के गृह जिले में 'सात निश्चय' योजना अधूरी : 10 साल बाद भी नल जल से वंचित गांव...        कोसुक डंपिंग यार्ड से निकलने वाले जहरीले धुएं से ग्रामीण परेशान : ग्रामीणों की सेहत पर खतरा...        नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री के ही क्षेत्र में नही हुआ है सड़कों का विकास...        रामनवमी जुलूस और लोकसभा चुनाव प्रशासन की प्रतिबद्धता : शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से होगा आयोजन...        रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय के छात्रों ने लोकतंत्र को करीब से समझा : आखिर कैसे पढ़िए पूरी खबर...        रामनवमी शोभा यात्रा को स्थगित किए जाने को लेकर विहिप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति है भ्रामक : जिला प्रशासन करेगी जांच...        क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता ने सांसद कौशलेंद्र कुमार को दिखाया सच का आईना...        वर्ग 5 एवं वर्ग 8 की वार्षिक परीक्षा समाप्ति के उपरांत शिक्षक व अभिभावक का बैठक आयोजन...        बिहारशरीफ में पंचाने नदी के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी...        है तैयार हम : नालंदा पुलिस द्वारा जिले से अपराधी व अपराध का सफाया अभियान जारी...       
post-author
post-author
post-author
post-author

जलजीविका इन्फोटेक ने अग्नि पीड़ित परिवारों को दिया आर्थिक सहयोग

Bihar 22-May-2023   9776
post

पूर्णिया : जिला के धमदाहा पूर्वी क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों अग्नि कांड में कई घर जल कर राख हो गए। इसके बाद उस क्षेत्र में पीड़ित लोगों पर दुखो का पहाड़ टूट गया । लेकिन उसी दुख को कम करने में जलजीविका इन्फोटेक द्वारा 15 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान कर उन पीड़ितों के दुख दर्द को राहत दिया गया।


अग्निकांड में हुए तबाही का दृश्य 

उक्त बातो की जानकारी जलजिविका इन्फोटेक के प्रबंधक सुजीत झा ने दिया और कहा की जलजीविक इन्फोटेक एक सामाजिक संगठन है जो महाराष्ट्र के पुणा से पंजीकृत संस्थान है जो बिहार के पूर्णिया जिले से संचालित है। आपको बता दे की ये संस्थान बिहार सरकार के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट बिहार कोशी बेसिन विकास परियोजना का तकनीकी पार्टनर के तौर पर संचालित है । जो की सीधे तौर पर पशु व मत्स्य पालन विभाग से संबंधित है।


आज धमदाहा में हुए अग्निकांड पीड़ितों को हमारे द्वारा 15 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया। हम इनके नुकसान की भरपाई तो नही कर सकते लेकिन उनके इस हालात में थोड़ा सा सहयोग कर उनके दर्द को कम करने की कोशिश जरूर कर सकते है और इसी तहत हम लोगो ने ये सहयोग प्रदान किया है। हम लोग शुरुआत से ही समाज में जरूरतमंद लोगों के मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते है और बढ़ाते रहेंगे।

post-author

Realated News!