BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

जलजीविका इन्फोटेक ने अग्नि पीड़ित परिवारों को दिया आर्थिक सहयोग

Bihar 22-May-2023   9830
post

पूर्णिया : जिला के धमदाहा पूर्वी क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों अग्नि कांड में कई घर जल कर राख हो गए। इसके बाद उस क्षेत्र में पीड़ित लोगों पर दुखो का पहाड़ टूट गया । लेकिन उसी दुख को कम करने में जलजीविका इन्फोटेक द्वारा 15 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान कर उन पीड़ितों के दुख दर्द को राहत दिया गया।


अग्निकांड में हुए तबाही का दृश्य 

उक्त बातो की जानकारी जलजिविका इन्फोटेक के प्रबंधक सुजीत झा ने दिया और कहा की जलजीविक इन्फोटेक एक सामाजिक संगठन है जो महाराष्ट्र के पुणा से पंजीकृत संस्थान है जो बिहार के पूर्णिया जिले से संचालित है। आपको बता दे की ये संस्थान बिहार सरकार के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट बिहार कोशी बेसिन विकास परियोजना का तकनीकी पार्टनर के तौर पर संचालित है । जो की सीधे तौर पर पशु व मत्स्य पालन विभाग से संबंधित है।


आज धमदाहा में हुए अग्निकांड पीड़ितों को हमारे द्वारा 15 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया। हम इनके नुकसान की भरपाई तो नही कर सकते लेकिन उनके इस हालात में थोड़ा सा सहयोग कर उनके दर्द को कम करने की कोशिश जरूर कर सकते है और इसी तहत हम लोगो ने ये सहयोग प्रदान किया है। हम लोग शुरुआत से ही समाज में जरूरतमंद लोगों के मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते है और बढ़ाते रहेंगे।

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author