BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

भीम चौपाल सह संवाद कार्यक्रम का मंत्री ने किया उद्घाटन

Politics 18-Mar-2023   9941
post

बिहारशरीफ : शहर के गगन दिवान स्थित एक सभागार में भीम चौपाल सह संवाद कार्यक्रम आयोजित की गई। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि मंत्री डा अशोक कुमार चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार ,सांसद , कौशलेंद्र कुमार , विधायक कौशल किशोर , जितेंद्र कुमार, विधानपरिषद सदस्या रीना यादव तथा पूर्व विधायक अजय पासवान ने संयुक्त रूप से किया ।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार दलितों के उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत हैं। उनहोने कहा की शराब वंदी से सबसे ज्यादा फायदा दलीतों को हुआ है । उन्होने कहा कि शराब वंदी के बाद एक तरफ नीरा उत्पादन पर सरकार लगातार जोर दे रही है ताकी उनकी आमदनी में किसी प्रकार की कमी न हो। राज्य सरकार ने सभी समाज के उत्थान के लिए कई प्रकार के महत्वाकांक्षी योजना चला रही है। इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ई सुनील कुमार ने कहा की भीम_चौपाल का मुख्य उद्देश्य दलित वर्ग का उत्थान करना है उन्होने कहा कि हमारे नेता बिहार के आदर्श मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में दलित पीड़ितों की आवाज़ को बुलंद किया गया है, उन्हीं के निर्देशानुसार बाबा साहब के सपने को साकार करने व उनके द्वारा दिखाए गए रास्ते पर चलने के लिए लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से भीम संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया है । इस मौके पर सभी प्रखंडों के अध्यक्ष समेत बङी संख्या मे पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author