BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

नालंदा में मंदिरों में भगवान से भी सर्वोपरि हुए विधायक : जानिए पूरा मामला

Politics 06-Jan-2024   9574
post

बिहारशरीफ : नालंदा में राजनीतिक बयानों को लेकर सियासी पारा बढ़ता जा रहा है, लेकिन दूसरी तरफ बिहार शरीफ के मंदिरों में भगवान से भी बड़ा नगरीय विधायक को माना जा रहा है। ऐसा एक नजारा बिहार शरीफ शहर के महलपर स्थित मनोकामना देवी मंदिर में देखने को मिला, जहां वार्ड नंबर 33 के वार्ड पार्षद के द्वारा भगवान से पूर्व बीजेपी विधायक डॉक्टर सुनील को चरण धोकर चरण स्पर्श करते देखा गया।


दरअसल, मौका था जरूरतमंदों को कंबल वितरण करने का, जिसमें नगरी विधायक को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था। इस दौरान नगरीय विधायक को वार्ड नंबर 33 के वार्ड पार्षद के द्वारा चरण धोकर चरण स्पर्श किया गया। जहां एक तरफ भगवान श्री राम को पूजने वाली भाजपा दिन-रात मेहनत करके अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा के विधायक जनप्रतिनिधियों से अपने चरण स्पर्श करवाने में लगे हुए हैं।भाजपा को इस तरह के हड़कतो से सावधान रहने की जरूरत है, वरना यह पार्टी की छवि को खराब कर सकती है।

post-author

Realated News!