BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

अमित शाह का बिहार दौरा: पटना एयरपोर्ट पहुंचे गृहमंत्री : नवादा में कल जनसभा को संबोधित करेंगे

Politics 01-Apr-2023   9528
post

Patna : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ​का आज से बिहार दौरा शुरू हो गया। अमित शाह पटना एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। कल यानी 2 अप्रैल को नवादा आएंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के स्वागत की सभी तैयारियां कर ली हैं। ​जिले के हिसुआ इंटर विद्यालय स्थित मैदान में गृह मंत्री अमित की आम सभा (Amit Shah Bihar Sabha) होगी, जिसके लिए मंच और पंडाल तैयार हो चुका है।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज शाम यानी 1 अप्रैल को पटना पहुंच चुके हैं। वे यहां वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विचार करेंगे। फिर, रविवार को नवादा के हिसुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह अपने बिहार दौरे पर सासाराम और नवादा में जनसभा संबोधित करने वाले थे, लेकिन सासाराम में रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद उनका सासाराम दौरा रद्द हो गया है। अब शाह पटना से सीधे नवादा पहुंचेंगे।

चाक-चौबंद की सुरक्षा व्यवस्था

गृह मंत्री अमित शाह के दौर से एक दिन पहले ही राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा और विवेक ठाकुर नवादा पहुंच चुके हैं। भाजपा संगठन के कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी जगह-जगह तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं। कुछ देर पहले यहां अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बनाए गए हेलीपैड पर ट्रायल के तौर पर एक विमान की लैंडिंग कराई गई। सुरक्षा जांच एजेंसियों ने हेलीपैड से लेकर मंच और पूरे रास्ते का जायजा लिया है। सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author