BREAKING NEWS
तनिष्क शोरूम में लूट : हीरे और सोने के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश...        जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन का निधन : पार्टी में शोक का माहौल...        प्रशासनिक अनदेखी से जिले से विलुप्त हो रहा गांधी के सपनों की खादी...        बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग खारिज...        पेपर लीक पर 10 साल की सजा, एक करोड़ जुर्माना:बिहार सरकार ने तैयार किया नया कानून...        शादीशुदा महिला से जॉब के बदले यौन शोषण : पीड़िता बोली-हॉस्पिटल मालिक ने दो बार गर्भपात करवाया...        धनेश्वर घाट शिव मंदिर में भोलेनाथ का हुआ भव्य श्रृंगार...        फिल्म पुष्पा स्टाइल में झारखंड से बिहार लाया जाता है शराब : चार आरोपित गिरफ्तार...        डाक विभाग आपके घर पहुंचाएगा गंगाजल : सावन में शुरू हुई विशेष सेवा...        नालंदा हार्ट केयर हॉस्पिटल में हुई चोरी...       
post-author
post-author
post-author

बिहारशरीफ में युवाओं के लिए खुला टैक्स फॉर वेल्थ : प्रशिक्षण के बाद मिलेगा शत प्रतिशत रोजगार

Education 21-Feb-2024   9671
post

बिहारशरीफ : युवाओं को अकाउंटिंग क्षेत्र में सशक्त बनाने और उन्हें बेहतर रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए "टैक्स फॉर वेल्थ" नामक एक अकाउंटेंट प्रशिक्षण केंद्र आज बिहारशरीफ में खुल गया है। यह केंद्र शहर के पुलपर स्थित कुमार सिनेमा के समीप संस्कार टावर बिल्डिंग में स्थित है।

संस्था का उद्देश्य:

टैक्स फॉर वेल्थ का उद्देश्य युवाओं को चार्टर्ड अकाउंटेंट द्वारा प्रशिक्षण प्रदान करके उन्हें जीएसटी, इनकम टैक्स, टैली, कंपनी लॉ और अन्य अकाउंटिंग पहलुओं में कुशल बनाना है। इसके अलावा, संस्था उन्हें इंटरव्यू के लिए तैयार करने और बेहतर रोजगार पाने में सहायता करती है।

योग्यता

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए न्यूनतम योग्यता 12वीं उत्तीर्ण होना है। स्नातक या पीजी छात्र-छात्राएं भी इस प्रशिक्षण का लाभ उठा सकते हैं।

विशेष छूट:

बिहारशरीफ के छात्रों को वेलकम ऑफर के तहत इस प्रशिक्षण कार्यक्रम पर 25,000 रुपये की आकर्षक छूट दी जा रही है। संपूर्ण कार्यक्रम का शुल्क 75,000 रुपये है, लेकिन बिहारशरीफ के छात्रों के लिए यह शुल्क 50,000 रुपये होगा, जिसे वे किस्तों में भी जमा कर सकते हैं।

प्रशिक्षण कार्यक्रम:

यह प्रशिक्षण कार्यक्रम ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में उपलब्ध होगा। छात्रों को व्यावहारिक प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।

रोजगार के अवसर:

टैक्स फॉर वेल्थ के संस्थापकों का कहना है कि आजकल सभी क्षेत्रों में अकाउंटेंट की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उनके प्रशिक्षण के बाद, छात्रों को दिल्ली और बिहार की 200 से अधिक कॉर्पोरेट कंपनियों और एमएनसी कंपनियों में प्लेसमेंट दिया जाएगा। टैक्स फॉर वेल्थ के उद्घाटन समारोह में जतिन कुमार, विपुल भास्कर, आशीष कुमार, अंकित कुमार और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

संपर्क करे : 

संस्कार टावर, कुमार सिनेमा के समीप, पुलपर बिहारशरीफ। कॉल करें : 7061705776, 9508198446

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author