BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री के गृह जिले में 'सात निश्चय' योजना अधूरी : 10 साल बाद भी नल जल से वंचित गांव...        कोसुक डंपिंग यार्ड से निकलने वाले जहरीले धुएं से ग्रामीण परेशान : ग्रामीणों की सेहत पर खतरा...        नालंदा में ग्रामीण विकास मंत्री के ही क्षेत्र में नही हुआ है सड़कों का विकास...        रामनवमी जुलूस और लोकसभा चुनाव प्रशासन की प्रतिबद्धता : शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से होगा आयोजन...        रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय के छात्रों ने लोकतंत्र को करीब से समझा : आखिर कैसे पढ़िए पूरी खबर...        रामनवमी शोभा यात्रा को स्थगित किए जाने को लेकर विहिप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति है भ्रामक : जिला प्रशासन करेगी जांच...        क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता ने सांसद कौशलेंद्र कुमार को दिखाया सच का आईना...        वर्ग 5 एवं वर्ग 8 की वार्षिक परीक्षा समाप्ति के उपरांत शिक्षक व अभिभावक का बैठक आयोजन...        बिहारशरीफ में पंचाने नदी के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी...        है तैयार हम : नालंदा पुलिस द्वारा जिले से अपराधी व अपराध का सफाया अभियान जारी...       
post-author
post-author
post-author
post-author

बिहारशरीफ में युवाओं के लिए खुला टैक्स फॉर वेल्थ : प्रशिक्षण के बाद मिलेगा शत प्रतिशत रोजगार

Education 21-Feb-2024   9604
post

बिहारशरीफ : युवाओं को अकाउंटिंग क्षेत्र में सशक्त बनाने और उन्हें बेहतर रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए "टैक्स फॉर वेल्थ" नामक एक अकाउंटेंट प्रशिक्षण केंद्र आज बिहारशरीफ में खुल गया है। यह केंद्र शहर के पुलपर स्थित कुमार सिनेमा के समीप संस्कार टावर बिल्डिंग में स्थित है।

संस्था का उद्देश्य:

टैक्स फॉर वेल्थ का उद्देश्य युवाओं को चार्टर्ड अकाउंटेंट द्वारा प्रशिक्षण प्रदान करके उन्हें जीएसटी, इनकम टैक्स, टैली, कंपनी लॉ और अन्य अकाउंटिंग पहलुओं में कुशल बनाना है। इसके अलावा, संस्था उन्हें इंटरव्यू के लिए तैयार करने और बेहतर रोजगार पाने में सहायता करती है।

योग्यता

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए न्यूनतम योग्यता 12वीं उत्तीर्ण होना है। स्नातक या पीजी छात्र-छात्राएं भी इस प्रशिक्षण का लाभ उठा सकते हैं।

विशेष छूट:

बिहारशरीफ के छात्रों को वेलकम ऑफर के तहत इस प्रशिक्षण कार्यक्रम पर 25,000 रुपये की आकर्षक छूट दी जा रही है। संपूर्ण कार्यक्रम का शुल्क 75,000 रुपये है, लेकिन बिहारशरीफ के छात्रों के लिए यह शुल्क 50,000 रुपये होगा, जिसे वे किस्तों में भी जमा कर सकते हैं।

प्रशिक्षण कार्यक्रम:

यह प्रशिक्षण कार्यक्रम ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में उपलब्ध होगा। छात्रों को व्यावहारिक प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।

रोजगार के अवसर:

टैक्स फॉर वेल्थ के संस्थापकों का कहना है कि आजकल सभी क्षेत्रों में अकाउंटेंट की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उनके प्रशिक्षण के बाद, छात्रों को दिल्ली और बिहार की 200 से अधिक कॉर्पोरेट कंपनियों और एमएनसी कंपनियों में प्लेसमेंट दिया जाएगा। टैक्स फॉर वेल्थ के उद्घाटन समारोह में जतिन कुमार, विपुल भास्कर, आशीष कुमार, अंकित कुमार और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

संपर्क करे : 

संस्कार टावर, कुमार सिनेमा के समीप, पुलपर बिहारशरीफ। कॉल करें : 7061705776, 9508198446

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author
post-author
post-author