BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

डिजायनर लेडीज ब्यूटी पार्लर के दूसरी शाखा का हुआ शुभारंभ

Bihar 03-Jul-2023   10352
post

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ़ डिजायनर लेडीज पार्लर के दूसरी शाखा का शुभारंभ सोमवार को विधिवत किया गया। डिजाइनर लेडीज पार्लर की दूसरी शाखा नाला रोड स्थित वीटू मॉल के समीप खोला गया है।


सत्य नारायण स्वामी की पूजा के बाद पार्लर का उद्घाटन किया गया। संचालक अजय शर्मा उर्फ मंटू जी ने बताया कि यहां दुल्हन सजाने का काम किया जाता है साथ ही डिजायनिंग स्किन ट्रीटमेंट और एडवांस टेक्निकल के साथ काम किया जाता है। इससे पहले बीते 10 वर्षो से मोगलकुआं मोहल्ले में स्थित पहली शाखा से हमने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान किया है और दूसरी शाखा के शुरू होते ही हमारी कोशिसे और भी ज्यादा बढ़ जाएगी की ग्राहकों को अपनी सेवा से ज्यादा से ज्यादा संतुष्ट कर सकूं।वहीं संचालिका सुनीता देवी ने शहरवासियों को बेहतर सेवा का भरोसा दिया। मौके पर अंजू सिन्हा, साक्षी कुमारी, पुष्पा कुमारी आदि मौजूद थी।

post-author

Realated News!