BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

समाज के सभी वर्गों को पार्टी से जोड़ने का चल रहा है कामः रालोजद।

Politics 10-Jul-2023   9833
post

खोदावंदपुर के मिर्जापुर गांव में पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित। दो दर्जन से अधिक लोगों ने रालोजद के ग्रहण की सदस्यता।

खोदावंदपुर/बेगूसराय : गांव- गांव में कार्यकर्ता पहुँचकर पार्टी से लोगों को जोड़ने का काम करे. आनेवाला समय राष्ट्रीय लोक जनता दल का है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के संदेशों को लोगों तक पहुंचाकर संगठन को जमीनी स्तर तक ले जाना हम कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है. उपरोक्त बातें राष्ट्रीय लोक जनता के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष तरूण कुमार रौशन ने कही. वे बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के खोदावंदपुर प्रखंड अंतर्गत मिर्जापुर गांव में आयोजित सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे. पार्टी के युवा अध्यक्ष ने कहा कि हर समस्याओं के समाधान के लिये पार्टी मजबूती से काम कर रही है और उसके साकारात्मक परिणाम भी आने लगे हैं. उन्होंने सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुये कहा कि बिहार में जंगल राज पार्ट टु की शुरुआत हो गयी है और इसी के साथ जदयू की समाप्त होने का मार्ग भी प्रशस्त हो गया है. पार्टी के जिला महासचिव रामचन्द्र यादव ने कहा कि हमलोग अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के ईमानदार छवि और राजनीतिक कैरियर के आधार पर जनता के बीच जा रहें हैं और आनेवाले समय में नीतीश कुमार का सुफरा साफ होना तय है. पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद सज्जाद आलम ने कहा कि हमलोग राष्ट्रीय अध्यक्ष के बिहार और जनता के लिये जिन मुद्दों को लेकर संघर्ष करते रहें हैं. उसी नीती सिद्धांत विचार को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और उनके साकारात्मक परिणाम आने लगे हैं.


समीक्षा बैठक में चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के चेरियाबरियारपुर, खोदावंदपुर एवं छौड़ाही प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से दो दर्जन से अधिक लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी की सदस्यता ग्रहण करनेवाले में चेरियाबरियारपुर के पूर्व उपप्रमुख पप्पू कुमार, मोहम्मद अतीक आलम, मोहम्मद कैफ, मोहम्मद अब्दुस सलाम, मोहम्मद अजीमुद्दीन, दीपक कुमार, अजीत कुमार पिन्टु, रामप्रवेश महतो, भुषण कुमार, महेन्द्र महतो, रेणु कुमारी, संजय कुमार पासवान, धर्मवीर कुमार उर्फ लालबाबु, गुड्डू राम, प्रमोद कुमार, मुन्ना दास, मनचुन दास, विमला देवी, राजेश कुमार, अमरजीत कुमार महतो, मनीष कुमार, रामलाल पासवान, कुंदन पासवान, राजेश राम, रोहित यादव, गंगा राम ठाकुर, धर्मवीर ठाकुर एवं अमरेश कुमार समेत दो दर्जन से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्यता ग्रहण की. समीक्षा बैठक में रालोजद के जिला उपाध्यक्ष रामनरेश यादव, प्रधान महाचिव धर्मेन्द्र कुमार, महिला प्रकोष्ठ की जिला उपाध्यक्ष सह बाड़ा की सरपंच रानी वर्मा, पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की जिला प्रधान महासचिव नीलम कुमारी, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार प्रभात, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सिंकदर सहनी, जिला महासचिव अनिल कुमार, चेरियाबरियारपुर खोदावंदपुर एवं छौड़ाही के प्रखंड अध्यक्ष क्रमशः जितेन्द्र कुमार, अशोक कुमार, सुधीर कुमार सिंह, युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संतोष कुमार, प्रिंस कुमार समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

रिपोर्ट : अभिषेक ठाकुर

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author