BREAKING NEWS
बिहारशरीफ में ईडी का बड़ा छापा : क्रिप्टो करेंसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट का भंडाफोड़...        सदर अस्पताल बिहारशरीफ में मरीज को कंधो का सहारा...        लूट का आरोपी गिरफ्तार : पुलिस ने दिया अपराधियों को चुनौती, जल्द होंगे बाकी सभी काबू...        बेटी के जन्मदिन के लिए कर्ज वापसी की मांग पर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी फरार...        पीसविंग प्रोडक्शन का नया प्रोजेक्ट : लीगल बाबा जल्द होगी रिलीज...        महिलाएं अब अपनी सुरक्षा के लिए स्वतंत्र होकर बोल सकती है : जानिए अपनी नजदीकी थाने का महिला हेल्प डेस्क नंबर...        बेगूसराय में भीषण सड़क दुर्घटना में नालंदा के युवक समेत पांच की मौत, दो गंभीर...        बिहार में जारी है बदलाव का दौर: जानिए नालंदा, नवादा और बेगूसराय में कौन संभालेगा प्रखंडों की कमान...        लायंस क्लब ऑफ नालंदा ने डॉक्टर्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट डे पर किया विशेषज्ञों का सम्मान...        ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध मौत : घटना के जांच में जुटी पुलिस...       
post-author
post-author

सड़क हादसे में युवक की हुई मौत : बस के साथ 500 मीटर तक घसीटा युवक

Bihar 26-Jun-2023   9927
post

बिहारशरीफ : सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहडीह मोहल्ले के समीप सोमवार की सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र के मजीदपुर इटौरा गांव निवासी स्व. विलास पासवान के 28 वर्षीय पुत्र अनूप कुमार के रूप में की गई। घटना के बाद डायल 112 आपातकालीन गाड़ी युवक को जख्मी हालत में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना को लेकर मृतक के भाई कुणाल पासवान ने बताया कि अनूप अपनी पत्नी को लाने के लिए आज सुबह में नूरसराय के मेयार गांव मौसी के घर जा रहा था। इसी दौरान सोहडिह के समीप अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी जिसके कारण अनूप बाइक के साथ बस के पहिए में फस गया और आधे किलोमीटर तक बस के साथ घसीटता चला गया। जिस वजह से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया और जब तक 112 आपातकालीन गाड़ी अनूप को लेकर अस्पताल पहुंचा तब तक उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और आक्रोशित परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना शव को लेकर घटनास्थल पर पहुंच कर शव को सड़क पर रखकर मुआवजे एवं कारवाई को लेकर जाम कर दिया।


जाम की सूचना मिलने पर बीडीओ अंजन दत्ता व सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि मौके पर पहुंचकर परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया और जाम को हटाया। वही बीडीओ अंजन दत्ता ने बताया की तत्काल 20 हजार रुपए सहायता राशि के तौर पर दी गई इसके अलावा मृतक मजदूरी का काम करता था तो श्रम संसाधन विभाग से भी एक लाख रुपए मुआवजे के तौर पर दिया जायेगा। वहीं सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया की फिलहाल कारवाई करते हुए बस को जब्त कर लिया गया है वही घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया है गाड़ी के नंबर के आधार पर हम लोग प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई कर रहे है।

post-author

Realated News!

Leave a Comment

Sidebar Banner
post-author
post-author