Kaimur : नशे का लड्डू खिलाकर ट्रैक्टर लेकर भागने वाला अभियुक्त गिरफ्तार।

रामगढ़ कैमूर : करीब एक वर्ष पहले थाना क्षेत्र के रोहिया गेट के समीप किराए के सामान मिशन लाने के लिए भाड़े पर ट्रैक्टर लेकर बक्सर मिक्सी मशीन लाने के लिए जा रहे हैं। चालक को नशे के लड्डू खिलाकर ट्रैक्टर लेकर फरार हुए बदमाश को रामगढ़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर नंद जी द्वारा आजमगढ़ से धर दबोचा गया। गिरफ्तार बदमाश आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भूकौली गांव के राम दरस यादव के बेटा अनिल यादव है। कांड संख्या 42 /2020 के तहत अनिल यादव की गिरफ्तारी की गई है.
इस संबंध में थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि वर्ष 2020 के चौथे महीने में डुमरी गांव के सुभाष कुमार के देवहलीया बाजार से बदमाश अनिल भाड़े पर लेकर बाजार में लाने के बक्सर के लिए रवाना हुआ था । करीब 15 किलोमीटर सफर तय करने के बाद अनिल द्वारा मोहनिया बक्सर पथ पर रोहिया गेट के समीप चालक से पानी पिलाने को लेकर नशे का लड्डू खिलाया गया था।लड्डू के खाते ही चालक बिहोश हो गया। इधर, अनिल ने चालक को सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक ट्रैक्टर लेकर वहां से फरार हो गया। सुभाष कुमार द्वारा थाने में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
थानेदार ने बताया कि पकड़े गए अनिल से पूछताछ के क्रम में उसने ट्रैक्टर की कबाड़ी में काटकर बेचने की बात बताई गई है। पकड़े गए बदमाश को मेडिकल परीक्षण कराने के बाद गुरुवार की सुबह न्यायालय हिरासत में लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *