ESC

112 आपात सेवा की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त : महिला कॉन्स्टेबल को गाड़ी सीखाने के चक्कर में हुआ हादसा

Nalanda/Biharsharif : नालंदा जिला अंतर्गत लहेरी थाना क्षेत्र के अस्पताल चौक पर 112 आपात सेवा की ड्यूटी में लगे महिला कॉन्स्टेबल को ड्राइविंग सीखाने के चक्कर में 112 आपात की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। वहीं ट्रक के नीचे आराम कर रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी की जान बाल बाल बच गई। दरअसल पीटीसी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में शहर के अस्पताल चौक पर 112 आपात सेवा ड्यूटी में खड़ी थी।तभी उस पर सवार महिला कॉन्स्टेबल को ड्राइवर ड्यूटी के दौरान 112 आपात की गाड़ी को श्रम कल्याण केंद्र का मैदान लेकर चला गया और महिला कॉन्स्टेबल को ड्राइविंग सिखाने लगा। जिसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और मैदान में खड़ी एक ट्रक से जा टकराई जिसमें महिला कॉन्स्टेबल बुरी तरह से घायल हो गई वहीं 112 आपात गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जख्मी महिला कॉन्स्टेबल को पुलिसकर्मी इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर गए।जहानाबाद के कोहडीरा गांव निवासी ट्रक ड्राइवर राज कपूर ने बताया कि वह और उसका खलासी ट्रक के नीचे आराम कर रहा था। दरअसल व बिहार शरीफ में पटना डेयरी से दूध लेकर आया था। जिसकी डिलीवरी देने के बाद वह श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में गाड़ी खड़ी कर ट्रक के नीचे आराम कर रहा था। अचानक तेज रफ्तार में एक पुलिस की गाड़ी आई और ट्रक से टकरा गई। गनीमत रही कि साइड में लगे बंपर से उन लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी। वहीं अगर ट्रक नहीं रहता तो पुलिस की गाड़ी कई लोगों को रौंद देती। जिससे किसी बड़ी अनहोनी के आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था।

इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि ड्यूटी के दौरान इस तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी पुलिस कर्मी दोषी होंगे उन्हें उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

1 thought on “112 आपात सेवा की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त : महिला कॉन्स्टेबल को गाड़ी सीखाने के चक्कर में हुआ हादसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC