ESC

घर से कॉलेज के लिए निकली लड़कियां होटल में बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गईं

Muzaffarpur : घर से कॉलेज के लिए निकली लड़कियों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक होटल से उनके दोस्तों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौक स्थित होटल आरव आवासीय की है. सदर थाने की पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि इस होटल में देह व्यपार का धंधा चल रहा है. उक्त सूचना के आलोक में पुलिस ने गुरुवार को यहां पर छापेमारी की तो सारा मामला सामने आया.

पुलिस जब छापेमारी करने पहुंची तो उसे दो कमरे से दो युवक और दो युवती आपत्तिजनक हालत में मिली. किसी का नाम पता होटल के रजिस्टर में नहीं था. दोनों युवक युवती बैगेड़ आईडी प्रूफ के ही कमरा ले रखा था. पुलिस ने दोनों युवक युवती और होटल मालिक को हिरासत में ले लिया है. दोनों युवक युवती पताही और ब्रह्मपुरा MIT इलाके की रहने वाली हैं. दोनों युवतियों के पकड़े जाने की सूचना पर एक महिला सदर थाना आने के बाद पकड़ी गई लड़कियों पर आग बबूला हो गई. महिला के अनुसार दोनों घर पर कॉलेज जाने की बात बोलकर निकली थी. दोनों युवतियां स्नातक की छात्राएं हैं और ब्रह्मपुरा में किराए के मकान में रहती हैं.

बताया जा रहा है कि इस होटल पर पहले भी रेड हो चुका है. यहां से दूसरी बार देह व्यपार का मामला सामने आया है. होटल मालिक पर आरोप है कि वह पहले भी शराब मामले में जेल जा चुका है. वो जेल से निकलने के बाद भी होटल में सेक्स रैकेट समेत शराब पिलाने का भी धंधा करता है. सदर थाना के सब इंस्पेक्टर जैनेंद्र झा का कहना है कि पुलिस को यह सूचना मिली है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. फिलहाल होटल को सील कर दिया गया है.

1 thought on “घर से कॉलेज के लिए निकली लड़कियां होटल में बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गईं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC