ESC

बेगुसराय में ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या

Begusarai : बेगूसराय में बेरियर कर्मियों की पिटाई से घायल ई-रिक्शा चालक की इलाज के दौरान शनिवार की देर शाम मौत हो गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के रतनपुर ओपी क्षेत्र के मीरगंज बजरंग चौक के समीप की है। मृतक ई-रिक्शा चालक की पहचान नागदह निवासी मिश्री सोनी के 35 वर्षीय पुत्र संजय कुमार सोनी के रूप में की गई है।
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि संजय ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बेगूसराय नगर क्षेत्र में कदम कदम पर मनमाने तरीके से टैक्स वसूला जाता है। शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे संजय जब ई-रिक्शा लेकर आ रहा था तो बजरंग चौक के समीप टैक्स वसुलने वाले तीन युवकों ने पीट-पीटकर बेहोश कर दिया।
इसके बाद उन्हीं लोगों में से किसी ने एक निजी डॉक्टर के क्लिनिक में भर्ती कराया। लेकिन वहां हालत बिगड़ने के बाद परिजन जब पहुंचे तो आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नाला रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कि देर शाम करीब आठ बजे इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर ओपी की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजे जाने की प्रक्रिया चल रही है। घटना को लेकर ई-रिक्शा चालकों में जहां आक्रोश है, वहीं परिजनों में दोषी को अविलंब गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया है।

1 thought on “बेगुसराय में ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC