ESC

एआईवाईएफ के राष्ट्रीय नेता शंभू देवा जेल से रिहा,कार्यानंद भवन में भाकपा नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

हमारी पार्टी का कुर्बानी का इतिहास है,कुर्बानी देने संघर्ष करने वाले जेल से नहीं डरते:शत्रुघ्न

बेगूसराय :हमारी पार्टी और नौजवान संघ संघर्ष करने वाली पार्टी और संगठन है जो जेल जाने से नहीं डरते, एआईवाईएफ के नेता शंभू देवा सिंघौल में भू माफियाओं से लड़कर सैकड़ों बेघर गरीबों को बसाया जिसके खुन्नस में भू माफियाओं ने उन पर झूठा मुकदमा कर गलत गलत धारा लगवा दिया जिसके कारण बेगूसराय सिविल कोर्ट ने उनके बेल को रिजेक्ट कर दिया लेकिन हाईकोर्ट में हम लोग गए और सवा महीने के अंदर हम अपने नौजवान नेता को बेल करवाए।
हमारी पार्टी गरीबों,मजदूरों मेहनत करो के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी है इस संघर्ष में बेगूसराय में जेल और कुर्बानी का इतिहास सिर्फ हमारी पार्टी को है।
इसलिए हमारा नौजवान नेता गरीबों को बसाने में जेल गया।
हमें इन पर गर्व है और जेल से निकलने पर हम इनका स्वागत करते हैं।
उपर्युक्त बातें कल देर शाम 8:00 बजे एआईवाईएफ के राष्ट्रीय परिषद सदस्य शंभू देवा जेल से निकलने के बाद गाड़ी आनंद भवन में उन्हें माला पहनाते हुए पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह पूर्व विधायक बेगूसराय के भाकपा जिला मंत्री अवधेश कुमार राय और एआईएसएफ के राज्य अध्यक्ष अमीन हमजा ने संयुक्त रूप से कहा। ज्ञात हो कि वर्ष 2016 में सिंघौल में सीलिंग की जमीन पर भू माफियाओं से लड़कर सैकड़ों बेघर गरीबों को बसाने वाले ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के राष्ट्रीय नेता शंभू देवा पर भू माफियाओं ने झूठा केस करवा दिया था जिसके बाद बेगूसराय सिविल कोर्ट ने उनके बेल को रिजेक्ट कर दिया था।
साथियों ने प्रयास करके हाईकोर्ट से उनका बेल करवाया।
बेल कराने में बेगूसराय सिविल कोर्ट के जाने-माने वकील प्रमोद कुमार, हाई कोर्ट के वकील अंशुल कुमार, हाईकोर्ट के मुंशी सनोज कुमार,सागर कुमार की अहम भूमिका रही।जेल से निकलने की सूचना मिलते ही एआईएसएफ के जिलाध्यक्ष अमरेश कुमार,ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के बेगूसराय जिला सहसंयोजक मुकेश कुमार के नेतृत्व में लगभग 50 कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय नेता को जेल से रिसीव करने के लिए निकल पड़े।जेल से निकलते ही शंभू देवा को एआईवाईएफ और एआईएसएफ कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया और बाइक रेली निकाली जो सीधे कार्यानंद भवन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ऑफिस पहुंची। बहुत पहले से उनके स्वागत में नेताओं की भीड़ थी जिन्होंने साथी शंभू देवा का स्वागत किया।
इस दौरान एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष अमरेश कुमार, विश्वविद्यालय अध्यक्ष और एलवाईएफ बेगूसराय जिला संयोजक समिति सदस्य किशोर कुमार, ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कैसर रेहान, जी डी कॉलेज इकाई अध्यक्ष अनंत कुमार, एसबीएसएस कॉलेज इकाई अध्यक्ष बसंत कुमार, एआईवाईएफ एस के शाहरुख, अफसर खान, अर्जुन सिंह, विष्णु प्रिया देवा, कैलाश देवा सहित लगभग 50 कार्यकर्ता थे।

1 thought on “एआईवाईएफ के राष्ट्रीय नेता शंभू देवा जेल से रिहा,कार्यानंद भवन में भाकपा नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC