ESC

अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था इनरव्हील सारण का पांचवा पदस्थापना समारोह मनाया गया

Saran : अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था इनरव्हील सारण का पांचवा पदस्थापना समारोह होटल अशोका ग्रांड में आयोजित कर मनाया गया । कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि पीडीसी श्रीमती गायत्री आर्याणि और सभी एग्जीक्यूटिव सदस्यों ने दीप प्रज्वलित कर किया। इनरव्हील की निवर्तमान अध्यक्ष अनीता राज ने नव निर्वाचित अध्यक्ष सुषमा गुप्ता को कॉलर पहना कर अध्यक्ष का पद भार सौंपा और साथ ही अनीता राज ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि नई पअध्यक्ष सुषमा गुप्ता अपने सभी कार्य और डिस्ट्रिक्ट चैयरमैन द्वारा दिये गए गोल को बेहतर तरीके से पूरा करेंगी । इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट द्वारा क्लब को मिले गए अवार्ड की भी घोषणा की गई।जिसमे बेस्ट प्रोजेक्ट( स्त्री शक्ति) बेस्ट प्रोजेक्ट (ई- लर्निंग), इनर व्हील पार्क और नर्सरी बनवाना, बेस्ट फ़ाइल, आउटस्टैंडिंग प्रेसीडेंट, आउटस्टैंडिंग क्लब ,बेस्ट एडिटर, आउटस्टैंडिंग सेक्रेटरी और आउटस्टैंडिंग ट्रैसरेर का अवार्ड क्लब को मिला। अध्यक्ष श्रीमती सुषमा गुप्ता द्वारा नई टीम का परिचय कराया गया ।

नई टीम में अध्यक्ष : सुषमा गुप्ता
आई पी पी: अनिता राज
उपाध्यक्ष : तनु जायसवाल
सचिव : शिल्पी कुमारी
कोषाअध्यक्ष : अंजू फैशन
आई एस ओ : अंकिता जायसवाल
संपादक : कामिनी जायसवाल ।

इस अवसर पर रेनू गुप्ता , रचना कुमारी तथा पुतुल कुमारी को नए सदस्यों की सदस्यता शपथ दिलाई गई और इनरव्हील के परिवार में शामिल किया गया ।
सभी नए सदस्यों को एक-एक पौधा भी दिया गया ।
अध्यक्ष श्रीमती सुषमा गुप्ता द्वारा सत्र 2021-22 की अध्यक्ष और सचिव को टोकन ऑफ लव दिया गया ।
हमारी मुख्य अतिथि पीडीसी श्रीमती गायत्री आर्याणि का परिचय आई एस ओ – अंकिता जायसवाल ने दिया । कार्यक्रम की अध्यक्षता तथा आए हुए सभी सदस्यो और अतिथियो का स्वागत संयुक्त रूप से अनीता राज और सुषमा गुप्ता ने किया । कार्यक्रम का संचालन सुनीता रॉय ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष तनु जायसवाल ने दिया।मुख्य अतिथि पी डी सी श्रीमती गायत्री आर्याणि ने क्लब के कार्यों कि प्रशंसा की।Bइस अवसर पर इनरव्हील की सभी सदस्य मौजूद थी इसकी जानकारी क्लब की एडिटर श्रीमती कामिनी जायसवाल द्वारा दी गई । स्थापना समारोह के साथ- साथ इनर व्हील सारण के द्वारा सावन मिलन समारोह भी मनाया गया। इस समारोह मे महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और इस मौके पर गीत संगीत के अलावा महिलाओं ने तरह तरह के खेल का भी आनंद लिया।

1 thought on “अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था इनरव्हील सारण का पांचवा पदस्थापना समारोह मनाया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC