ESC

लगातार 7 दिनों से शहर में जादूगर गोगिया सरकार शो मचा रहा धूम : बरसात के मौसम में भी हो रहा मनोरंजन भरपूर

नालंदा/बिहारशरीफ : बीते 25 जुलाई से बिहारशरीफ टाउन हॉल में आयोजित जादूगर गोगिया सरकार शो अब दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। जिस वजह से कई दर्शक तो 7 दिनों में दूसरी तो कोई तीसरी बार टिकट लेकर पूरा शो का आनंद लें रहे है।

जनता के विचार

हमारे संवादाता ने जब ऐसे ही एक दर्शक से बात किया तो उन्होंने कहा जब पहले दिन का शो देखा तो मुझे लगा दिन भर की परेशानी और तनाव को दूर रखने का इससे अच्छा साधन कोई और नहीं है क्योंकि मैं आज के तारीख में तीसरी बार ये शो देख रहा हूं। ऑफिस से 5 बजे निकलते है मैं कारगिल चौक से टाउन हॉल आ जाता हूं और 7 बजे वाली शो देखने के बाद खुद बहुत ही ज्यादा तनावमुक्त महसूस करता हूं। जादूगर गोगिया सरकार के जादू सिर्फ जादू ही नही बल्कि मनोरंजन का एक पूरा खजाना है इस शो के हंसी मजाक गीत संगीत से मन प्रसन्न हो जाता है।

इस शो का आयोजन किसने करवाया मुझे पता नहीं लेकिन उनसे और जिले के सभी ऐसे कार्यक्रमों के आयोजकों से मैं अनुरोध करूंगा की वर्ष में 2/3 बार तो इस तरह का कार्यक्रम जरूर आयोजित होना चाहिए क्योंकि 4 दिन की तो जिंदगी है 2 दिन तो बचपन से नौकरी तक निकल गई अब बची हुई 2 दिन परिवार के साथ तनाव मुक्त होकर खुशी से मस्ती से जीना है।

आखिर में उन्होंने सभी शहरवासियों से गुजारिश किया है की इस शो को एक बार जरूर देखें। बता दूं कि बीच में जादूगर गोगिया सरकार शो सरकारी कार्यक्रमों के वजह से दो दिन स्थगित किया गया था जिसके बाद रविवार से पुनः रोजाना 3 शो ये शो अपनी रफ्तार भरता हुआ दिख रहा है लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

1 thought on “लगातार 7 दिनों से शहर में जादूगर गोगिया सरकार शो मचा रहा धूम : बरसात के मौसम में भी हो रहा मनोरंजन भरपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC