ESC

चुन्नीलाल मेगा मार्ट के उदघाटन के मौके पर बिहार शरीफ पहुंची बॉलीवुड की आइटम गर्ल सपना चौधरी : झलक पाने के लिए उमड़ा हुजूम

Nalanda : चुन्नीलाल मेगा मार्ट के उदघाटन के मौके पर बिहारशरीफ पहुंची बॉलीवुड की आइटम गर्ल सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बच्चे बूढ़े और जवान का हुजूम उमड़ पड़ा । आलम यह था कि बाउंसर के अलावा स्थानीय पुलिस को भीड़ नियंत्रित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी । जैसे ही सपना चौधरी पहुंची उनके सुप्रसिद्ध हरियाणवी नृत्य के गीत का प्रसारण शुरू कर दिया गया। मंच पर पहुंचते ही सपना ने अपने फैंस और चुन्नीलाल मेगा मार्ट के संचालक को अपनी शुभकामनाएं दी ।

इस मौके पर सपना चौधरी ने कहा कि हरियाणवी के अलावे बॉलीवुड में उनकी 4 साल पहले ही एंट्री हो चुकी है और वह अब हॉलीवुड की तरफ रुख कर चुकी है । भोजपुरी फिल्मों के सवाल पर उन्होंने कहा कि भोजपुरी के जो कलाकार होते हैं काफी एनर्जीटीक होते हैं मैंने उन लोगों के साथ काम किया है और मैंने देखा है कि उनमें काफी एनर्जी होती है । इस मौके पर मॉल के संचालक नागेश्वर प्रसाद अग्रवाल और सपना चौधरी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर इस मॉल का विधिवत उदघाटन किया । इस मौके पर संचालक नागेश्वर प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि यह बिहार शरीफ का उनका छठ आउटलेट है । आगे भी उनकी योजना है कि बिहार के अन्य जिलों में इस तरह के आउटलेट खोले जाएं । उन्होंने कहा कि हमारा टैगलाइन है सबसे सस्ता और सबसे अच्छा उन्होंने कहा कि बेहतर सेवा देना ही हमारा लक्ष्य है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC