ESC

नीतीश कुमार ने राज्यपाल को दिया इस्तीफा, राजभवन से बाहर निकले

बिहार की राजनीति के लिए मंगलवार का दिन अहम हो सकता है. सियासी हलचल के बीच जदयू-राजद-कांग्रेस ने विधायकों की बैठक बुलायी है. प्रदेश की राजनीतिक समीकरण बदलते दिख रहे हैं.

वक्त से पहले ही राज्यपाल से मिले नीतीश कुमार, सौंपा इस्तीफा

नीतीश कुमार का राज्यपाल से मिलने का वक्त 4 बजे का था. मगर नीतीश कुमार वक्त से 15 मिनट पहले ही राज्यपाल भवन पहुंच गए. उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने महागठबंधन के पार्टी का समर्थन पत्र भी सरकार बनाने का सौंप दिया है.

नीतीश कुमार ने कहा की भाजपा ने हमेशा अपमानित किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेडीयू की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा अपमानित करने का काम किया है. उन्होंने कहा की जेडीयू को षडयंत्र के तहत खत्म करने की कोशिश की गई

कांग्रेस के चार विधायक बन सकते हैं मंत्री

बिहार में नयी सरकार बनने जा रही है. इसमें कांग्रेस के चार विधायक बन सकते हैं मंत्री. नीतीश मंत्रिमंडल में मंत्री बनने के संकेत मई रहे हैं.

अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार को बताया पलटू राम

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अश्विनी चौबे ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए नीतीश कुमार को पलटू राम बताया है. उन्होंने कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है. बता दें कि अभी तक बीजेपी नेता नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोलने से परहेज कर रहे थे.

भाजपा ने शाम पांच बजे बुलाई कोर कमेटी की बैठक

बिहार में सरकार से बाहर होने की आशंका के बीच भाजपा ने शाम पांच बजे कोर कमेटी की बैठक बुलायी है. इसमें राधामोहन सिंह समेत प्रदेश के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे. नीतीश कुमार शाम चार बजे तक राजभवन जायेंगे. माना जा रहा है कि वो राजभवन जाकर भाजपा के मंत्रियों की बरखास्तगी की सिफारिश करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC