ESC

नशे की हालत में सदर अस्पताल से एम्बुलेंस चालक गिरफ्तार

बिहारशरीफ : सदर अस्पताल परिसर से शुक्रवार को नशे की हालत में पुलिस ने एम्बुलेंस चालक समेत दो को गिरफ्तार किया है। चालक अस्पताल परिसर में नशे की हालत में हंगामा कर रहा था। इसकी सूचना किसी ने नगर थाना की पुलिस को दी। हालांकि, मौके से अन्य चालक फरार हो गए। वहीं जांच के दौरान दो होमगार्ड के जवान फिर ड्यूटी से फरार मिले। उनसे शोकॉज पूछा गया है।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सदर अस्पताल में एम्बुलेंस ड्राइवर नशे की हालत में हंगामा करने की सूचना मिली। इसके बाद तत्काल कार्रवाई कर नशे की हालत में हंगामा करते चालक जितेंद्र कुमार व धनंजय पासवान को गिरफ्तार किया गया। जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यहां तैनात चार में से दो होमगार्ड के जवान भी फरार मिला। शोकॉज में जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।इसके पूर्व भी नगर थानाध्यक्ष के जांच में दो होमगार्ड का जवान गायब मिला था । मगर कार्रवाई नहीं होने के कारण तैनात जवानों का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस कारण वे अक्सर गायब रहते हैं।

सदर अस्पताल की सुरक्षा में होमगार्ड के जवान राम गुलाम प्रसाद, नरेश प्रसाद, अरविंद प्रसाद व जवाहर प्रसाद की तैनाती की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC