ESC

आरपीएस ग्रुप ऑफ स्कूल ने हर्षो उल्लास के साथ मनाया 76वां स्वतंत्रता दिवस : कई प्रतियोगिता में स्थानप्राप्त बच्चों को किया गया सम्मानित

Biharsharif : आरपीएस ग्रुप ऑफ स्कूल के मकनपुर व कचहरी रोड के शाखा में आज धूम धाम से 76वें स्वतंत्रता दिवस का आगाज किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक अरविंद कुमार सिंह ने विधिवत झंडारोहण कार्यक्रमों की शुरुआत की विद्यालय के छात्र छात्राओं ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

छात्र छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किये गये सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत समूह राष्ट्रगान, समूह नृत्य, और समूह गान से लोग मंत्रमुग्ध हो गये। बीते दिनों में विद्यालय द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को स्कूल द्वारा सम्मानित किया गया। साथ ही स्कूल में अपनी बेहतर अनुभव और शिक्षा प्रदान करने वाले शिक्षकों को भी स्कूल प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रहा छात्रों द्वारा प्रस्तुत शाहिद भगत सिंह पर आधारित नाटक व पूरे स्कूल प्रांगण में लहराता हुआ तिरंगा झंडा। जिसने न केवल सभी का मन मोह लिया बल्कि बच्चों में छिपी प्रतिभा, रुचि, कलात्मकता और रचनात्मकता का भी प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का समापन प्रधानाचार्य द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC