ESC

आजादी की शाम वीर शहीदों के नाम : टाउन हॉल बिहारशरीफ में खास कार्यक्रम आयोजित

आइडियासिटी न्यूज नेटवर्क द्वारा स्वतंत्रता दिवस की शाम सुरीली आवाजों से वीर शहीदों को किया गया नमन

बिहारशरीफ : स्वतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर सोमवार की शाम आइडिया सिटी न्यूज़ नेटवर्क परिवार की ओर से एक खास कार्यक्रम आजादी की शाम वीर शहीदों के नाम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि अरविंद कुमार सिंह, वरिष्ठ पत्रकार दीपक विश्वकर्मा, पंकज कुमार, सत्येंद्र कुमार,दैनिक जागरण प्रभारी रजनीकांत, आइडियासिटी के निर्देशक आशीष कुमार के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

इसके बाद आरपीएस स्कूल के निदेशक अरविंद कुमार की सुरीली आवाज के साथ देश भक्ति गीतों की शुरुआत हुई उसके बाद आरपीएस ग्रुप ऑफ़ स्कूल के म्यूजिशियन व गायिका खुशबू और दीक्षा द्वारा देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति की गई वही ध्रुव आनंद, खुशी पाठक, बीरू कुमार, प्रो. संजय कुमार, धर्मेंद्र कुमार, रवि कुमार, के द्वारा एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीतों से पूरा टाउन हॉल बिहारशरीफ गुंजायमान हो गया।

मेरी देश की धरती, ए मेरे वतन के लोगो, तू मेरा कर्मा तु मेरा धर्मा, हम है हिंदुस्तानी जैसे कई देशभक्ति गीतों में दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए और देखते ही देखते दर्शको की भारी भीड़ उमड़ पड़ी और दर्शक भी देशभक्ति गीतों के धुन पर झूमते रहे। वही इस कार्यक्रम को आयोजन करने में प्रबंधक के तौर पर अंकित पाठक, प्रकाश आर्ट प्रचार एजेंसी, फ़ूड स्ट्रीट फूड कोर्ट और फोटोग्राफी वीडियोग्राफी के तौर पर द राज स्टूडियो के संचालक व आइडियासिटी के सदस्य अनिकेत राज का काफी सराहनीय योगदान रहा।

आयोजित कार्यक्रम में लायंस क्लब ऑफ नालंदा के सभी सदस्य, आरपीएस स्कूल के शिक्षकगण, संजीव पाठक, रंजीत कुमार, विकास मेघल, पत्रकार अंशु भारती, पत्रकार विनय शंकर,अभिभावक एवं शहर के अन्य लोग इस शाम का हिस्सा बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC