ESC

नवादा में ब्रेक फेल होने से यात्रियों से भरी बस पलटी : दर्जनों यात्री जख्मी, दो की हालत गंभीर

नवादा : नवादा जिले के वारिसलीगंज पथ स्थित बल्लोपुर गांव के समीप मंगलवार को यात्रियों से भरी एक बस ने पलटी मार दिया. इस दुर्घटना में में दर्जनों यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो लोगों की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. दुर्घटना के वक्त बस में लगभग 30 से 35 लोग सवार थे.बस का फेल हुआ ब्रेक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिव-शिवा नामक बस वारिसलीगंज से बरबीघा जा रही थी. इस दौरान बस के पहिये के पास लगी पट्टियां अचानक टूट गई और बस का ब्रेक फेल हो गया. ब्रेक फेल हो जाने की वजह से बस स्टेयरिंग फ्री हो गई और बल्लोपुर गांव के समीप बस ने पलटी मार दिया.

चालक मौके से फरार 

इस दुर्घटना के बाद आस पास मौजूद लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बस से बाहर निकाल. वहीं इस घटना के बाद बस चालक व उप चालक मौके से फरार हो गया. वहीं जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर बस को रोड से साइड कर दिया है और आवागमन को चालू कराया गया है.

दो लोगों की हालत गंभीर 

बस में सवार यात्रियों में बोझमा गांव निवासी अवधेश सिंह, शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय निवासी मिथिलेश सिंह की पत्नी लक्ष्मी देवी व भूषण सिंह की पत्नी सुमित्रा देवी को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी में दाखिल कराया. वहीं अवधेश सिंह व लक्ष्मी देवी को प्राथमिक उपचार करने की बाद उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया. वहीं शेष यात्रियों ने अपनी सुविधा के अनुसार निजी अस्पताल में अपना इलाज कराया. हालांकि बस में सवार अन्य यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद में स्थानीय पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC