ESC

मधुबनी में सड़क हादसा : 4 लोगों की मौत

मधुबनी में गुरुवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। NH-57 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने रॉन्ग साइड से आकर ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य 5 लोगों को अस्पताल भेजा गया। अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसा जिला के झंझारपुर प्रखंड अंतर्गत अररिया ओपी क्षेत्र के पिपरौलिया के पास हुआ।

गुरुवार की देर रात रॉन्ग साइड से फुलपरास की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने झंझारपुर से आ रही टेंपो में टक्कर मार दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोगों को घायल अवस्था में इलाज के लिए झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया।

वहीं टक्कर इतनी तेज थी की आस पास के लोग डर गए और लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑटो में घायल और मृतकों को जेसीबी से बाहर निकाला सभी को झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया।

वहीं स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो से बाहर निकाला। सड़क दुर्घटना में कुल 6 लोग घायल हुए थे इनमें चार की मौत हो गई और दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC