ESC

युवा लोजपा (रा) नालंदा द्वारा अभिनंदन समारोह आयोजित

प्रदेश महासचिव अजीत कुशवाहा का किया गया स्वागत

अजीत कुशवाहा को युवा लोजपा ( रा ) का प्रदेश महासचिव बनाए जाने पर युवाओं में खुशी की लहर

बिहारशरीफ : स्थानीय  बाबा मनीराम अखाड़ा  पर स्थित महादेव मैरिज हॉल सभागार में आज युवा लोजपा (रा) द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस  अभिनंदन समारोह के मौके पर युवा लोजपा के प्रदेश महासचिव अजीत कुशवाहा को मनोनीत किए जाने पर नेताओं की ओर से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया । इस मौके पर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय महासचिव सतीश कुमार,प्रदेश सचिव संजय लाल, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल कुमार उर्फ गोपी, जिला अध्यक्ष सतेंद्र मुकुट जी,युवा जिला अध्यक्ष पवन कुमार, के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे । इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बिहार में युवा लोजपा का गठन को मजबूत करना है। 

अजीत कुशवाहा को प्रदेश महासचिव बनाए जाने को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया । अजीत कुशवाहा को युवा का प्रदेश महासचिव बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिला । इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व विधायक सतीश कुमार ने कहा कि जनता के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में बुलाया गया है। उनका जो भी मान सम्मान है उसे बरकरार रखने के लिए हम शामिल हुए हैं । लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को मजबूत करने के लिए यहां आए हैं । उन्होंने कहा कि आज बिहार घोर निराशा की स्थिति में है। यहां सांप और सीढ़ी का खेल चल रहा है । जो आज सत्ता पक्ष में रहता है कल वह विपक्ष में चला जाता है और जो कल विपक्ष में रहता है आज सत्ता में चला जाता है। राज्य में अपराध चरम पर है। अफसरशाही व्याप्त है। शिक्षा स्वास्थ्य और सड़क बदहाल है। 

इस मौके पर अजीत कुशवाहा नवनिर्वाचित युवा लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रदेश महासचिव ने जनता का अभिनंदन स्वीकार करते हुए कहां की इस बार बिहार में मुख्यमंत्री का फेस चिराग पासवान जी होंगे । क्योंकि उन्ही में बिहार की दशा और दिशा दोनो बदलने झमता है ।  उनकी नीति और सिद्धांतों पर हम सभी युवा खरे उतरने की कोशिश करेंगे । उन्होंने यह भी कहा कि हमारे नेता का मकसद जाति ,धर्म, ऊंच-नीच के भेदभाव को समाप्त कर समाजिक बुराइयों को खत्म करने के साथ  बिहार में बिहारी फर्स्ट बिहार फास्ट चिराग पासवान जी  का जो विजन है उसे पूरे बिहार प्रदेश में बढ़ाना है । इस अभिनंदन समारोह के जरिए बिहार में चिराग पासवान को मुख्यमंत्री की गद्दी तक पहुंचाने के लिए  हम सभी लोग पूरे जोश से लगे रहेंगे । सभी  युवा को 2024 और 2025 में लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास) को ऊंचाइयों पर पहुंचाना है । इस मौके पर सतीश जी के अध्यक्षता में 70 लोगो को सदस्यता ग्रहण कराया गया ।इस कार्यक्रम मे साइना यादव, लल्लू यादव ,सूरज कुशवाहा,भोला पासवान ,राजीव कुशवाहा ,प्रभाकर आनंद, संजीत पासवान,सुमन,अनिल,छोटे महतो,मुकेश आदि के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC