ESC

विभाग की लापरवाही से गरीबों के थाली में जा सकता है सड़ा गला अनाज

दो दिन पहले ही नए प्रखंड आपूर्ति अधिकारी ने पदभार किया ग्रहण

बिहारशरीफ : मामला नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ प्रखंड का है जहां मघड़ा पंचायत के एक जन वितरण प्रणाली विक्रेता के पास आपूर्ति विभाग से चावल से लदा गाड़ी पहुंचा। जिसमे दो बोरी चावल पूरी तरह से सड़ा गला पाया गया। आपको बता दूं कि ये चावल की बोड़िया राशन कार्ड धारियों के लिए आपूर्ति विभाग से भेजा गया था। जिसका कुछ ही दिनों में वितरण होना था। लेकिन वितरण से पहले ही विभाग की लापरवाही से सड़ी गली चावल की बोड़िया विक्रेता के पास पहुंच गई। जबकि आपको जानकारी के लिए बता दूं कि बिहारशरीफ प्रखंड में नए प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी दामोदर राम ने आजकल में ही पदभार ग्रहण किया है। अब देखना होगा कि बिहारशरीफ प्रखंड में पीडीएस डीलरो की समस्या को वो कैसे दूर करते है और आमजनों के लिए किस स्तर से कार्य करते है।

विक्रेता ने कहा

इस मामले को लेकर जन वितरण प्रणाली विक्रेता ने हमारे संवादाता को बताया की आज हमारा चावल का स्टॉक आया था जिसमे सड़ी गली ऐसी दो चावल की बोरियां थी जिसे देखने के बाद हमने तुरंत ऊपर के अधिकारियों को सूचित किया और उसे उसी समय वापस करवाया। 

अधिकारी ने कहा

बिहारशरीफ के नए प्रखंड आपूर्ति अधिकारी दामोदर राम ने इस मामले को लेकर साफ तौर पर कहा है की मैने अभी अभी तो पदभार ग्रहण किया है अब प्रखंड में क्या सब चल रहा है मुझे पता नहीं है और इस मामले को लेकर कोई जानकारी भी नही है। वैसे मैं इस मामले को लेकर जानकारी उपलब्ध करवाता हूं क्या सही और क्या गलत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC