ESC

CBI रेड पर बोले सीएम नीतीश कुमार : छापेमारी के सभी प्रश्नों का जवाब सदन में दूंगा

Patna : बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के फ्लोर टेस्ट के पहले राजद विधायकों पर सीबीआई ने रेड मारी है. सीबीआई की रेड से बिहार का राजनीतिक तापमान काफी ज्यादा बढ़ गया है. सीबीआई की रेड को लेकर राजद समेत महागठबंधन की सभी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हो गयी है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वो छापेमारी से जुड़े हर प्रश्न का जवाब सदन में देंगे. बता दें कि CBI ने Lalu Yadav के पार्टी राजद के जिन चार विधायकों के यहां रेड चल रहा है, उसमें सुनील सिंह, अशफाक करीम, फैय्याज अहमद, सुबोध राय और पूर्व विधायक राजद अबू दोजाना शामिल हैं.

26 अगस्त तक बढ़ी विधानसभा की अवधि

नीतीश कुमार ने थोड़ी देर पहले कैबिनेट की बैठक बुलायी थी. बैठक में विधानसभा की अवधि को 26 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है. बताया जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक में केवल एक ऐजेंडा पर मोहर लगा है. इससे पहले बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद सदन की कार्रवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी थी. बताया जा रहा है कि विधानसभा की अवधि का विस्तार करके नीतीश कुमार विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव और कुछ प्रस्ताव को पास करने की कोशिश करेंगे.

सीबीआई रेड पर तेजस्वी यादव के तेवर तल्ख

सीबीआई की रेड पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के तेवर तल्ख हो गये हैं. उन्होंने कहा कि हर सवाल का जवाब सही समय पर दिया जाएगा. हमें पहले से जानकारी थी कि ये होगा और होना है. मगर सौ सोनार की एक लोहार की. उन्होंने साफ कर दिया कि इससे राजद डरने वाली नहीं है. तेजस्वी यादव के तेवर के साथ अन्य विधायकों और कार्यकर्ताओं में भी आक्रोश हैं. समझा जा रहा है कि फ्लोर टेस्ट के बाद राजद बीजेपी पर जमकर हमलावर होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC