ESC

भागलपुर में दर्जन भर कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड : अन्य शहरों में भी छापेमारी जारी

बिहार-झारखंड में ईडी और इनकम टैक्स की टीम ने बुधवार को ताबड़तोड़ छापेमारी की है. बिहार में राजधानी पटना के अलावा भागलपुर, पूर्णिया और कटिहार में भी रेड पड़ा है. भागलपुर में करीब दर्जन भर कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने दबिश दी. अहले सुबह हुई छापेमारी से शहर में हड़कंप मचा हुआ है. समाचार लिखे जाने तक इनकम टैक्स की टीम के द्वारा जांच जारी है.

भागलपुर में बुधवार को इनकम टैक्स की टीम के द्वारा कई कारोबारियों के यहां दबिश डाला गया. लोजपा नेता सह भागलपुर के पूर्व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के घर व व्यापारिक संस्थानों में इनकम टैक्स की टीम घुसी. इसकी चर्चा लोगों के बीच आग की तरह फैली. कुछ ही देर बाद इनकम टैक्स की टीम के बारे में जानकारी बाहर आयी कि शहर के ही कई और कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची है. लोग एक दूसरे से जानकारी लेते दिखे.

मिली जानकारी के अनुसार, भागलपुर में राजेश वर्मा, मनीष जलान, रवि जलान, हरि प्रसाद शर्मा, शिवम चौधरी, जॉनी संथालिया, दिलिप राय, अनिकेत राय, विजय यादव समेत कई अन्य लोगों के ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने दबिश डाली है. अभी आधिकारिक पुष्टि बाकी है. खबर लिखे जाने तक 15 लोगों के यहां छापेमारी की सूचना है.

भागलपुर के कारोबारियों से संबंधित अन्य शहरों के प्रतिष्ठानों पर भी रेड हुआ है. कारोबारियों के पूर्णिया, कटिहार, सुल्तानगंज, कहलगांव, बैजानी, समेत झारखंड और बंगाल स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की बात सामने आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC