ESC

सड़क हादसे में पंचायत पंच महिला की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव को रख किया प्रदर्शन

नवादा : जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के सलैया गांव के निवासी राजवती देवी की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने नवादा कौवाकोल पथ को जाम कर दिया है। सलैया गांव निवासी निवासी अमरेश महतो की 42 वर्षीय पत्नी राजवती देवी की मौत हुई है। 18 तारीख को सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बेलगाम अज्ञात गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गए।

इसमें महिला काफी गंभीर रूप से घायल हो गई। चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर के द्वारा चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया था। पटना में एक हफ्ता तक महिला की इलाज की जा रही थी।

सड़क पर महिला के शव को रखा

अचानक गुरुवार को महिला ने आखिरी सांस ली। वहीं, मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित लोगों ने महिला के शव के साथ नवादा कौवाकोल पथ को जाम कर दिया है। मृतक के परिजन ने बताया है कि मृतक राजवती देवी मंझिल पंचायत के वार्ड संख्या 11 से पंच थी। 18 तारीख को भी जनता की समस्या का निष्पादन करके घर लौट रही थी।

इस दौरान तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। वहीं, सड़क जाम की जानकारी मिलते ही कौआकोल थाना प्रभारी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC