ESC

भागलपुर में अतिक्रमण हटाने गई जेसीबी पर खूब चले पत्थर : अतिक्रमणकारियों ने निगम के बुलडोजर को किया क्षतिग्रस्त

भागलपुर : भागलपुर में सड़को से अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम के बुलडोजर पर अतिक्रमणकारियों ने खूब पत्थरबाजी की। अक्रोशित लोगों ने पत्थरों से जेसीबी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। सीसे के साथ साथ गाड़ी को भी तोड़ने की कोशिश की गई। घटना गुरुवार को दोपहर 2:10 बजे की है। जब शहर के घंटा घर इलाके में सड़को से अतिक्रमण हटाने निगम के अधिकारी जेसीबी के साथ पहुंचे।

अतिक्रमण मुक्त करवाना शुरू भी कर दिया। मगर इतने में स्थानीय दुकानदार पूरी तरह आक्रोशित हो गए और निगम के जेसीबी के ऊपर खूब पत्थर बरसाए। माहोल बिगरने के बाद फोर्स को बुलाया गया। जिसके बाद मामला पूरी तरह शांत हुआ।

एक दुकानदार के विरोध की वजह से हुई पत्थरबाजी

दंडाधिकारी नौशाद आलम ने बताया कि नगर निगम जब अपनी करवाई कर रही थी तो उस दौरान केवल एक दुकानदार ने विरोध किया था। वो अपनी दुकान हटाने के लिए मान नही रहा था। जिसके बाद निगम के अधिकारी ने उसके समान को ट्रैक्टर पर लादना शुरू कर दिया जिसकी वजह से धक्का मुक्की शुरू हो गई,फिर माहोल बिगड़ गया और कुछ लड़के आए और पत्थर बाजी करने लगे। वहीं इस मामले पर स्थानीय दुकानदार विष्णु यादव ने बताया कि फुट पाथ पर लगे दुकानदार और निगम के अधिकारी के बीच जोकझोक हुई,इसी बीच कुछ लड़के पत्थर बाजी करने लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC