ESC

पुलिस छावनी मे तब्दील रहा पावापुरी रोड स्टेशन : नालंदा में अग्निवीरों के द्वारा प्रदर्शन की थी सूचना

नालंदा : रविवार को अग्निवीर योजना के विरोध में प्रदर्शन किए जाने की सूचना पर नालन्दा जिले के बख्तियारपुर राजगीर रेलखंड के पावापुरी रोड स्टेशन पर और एनएच 20 स्थित रेलवे क्रासिंग तक दिन भर ईलाका पुलिस छावनी में तब्दील रहा।इस संबंध में रेलवे सुरक्षा बल के उप निरीक्षक सह राजगीर प्रभारी आकाश गौतम ने बताया कि 27 एवं 28 अगस्त को अग्निवीर योजना के विरोध में अभ्यर्थियों द्वारा प्रदर्शन की प्रस्तावित सूचना पर किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए रेलवे के द्वारा रेलवे सुरक्षा विषेश बल के अलावे जीआरपी पदाधिकारी एवं बङी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है। ताकि किसी भी स्थिति से निपटा जा सके।

पूर्व में अग्निवीर अभ्यर्थियों द्वारा किए गए घटनाओं को ध्यान में रखते हुए स्टेट इंटेलिजेंस ब्यूरो एवं अन्य इंटेलिजेंस एजेंसी से सूचना एकत्रित कर सभी रेलवे सुरक्षा अधिकारियों को अपने-अपने संबंधित क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जाने एवं प्रत्येक घंटे इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को देने का निर्देश दिया गया है। ताकि अप्रिय घटना से निपटा जा सके एवं उसका रोकथाम किया जा सके।

इस मौके पर जीआरपी वख्तियारपुर के निरीक्षक सह प्रभारी सुनील कुमार, बिहारशरीफ रेल थाना प्रभारी विजय बहादुर राम,रेलवे सुरक्षा बल के सहायक उप निरीक्षक पप्पु यादव, प्रधान आरक्षी राकेश कुमार पासवान, समेत दर्जन से अधिक राजकीय रेल पुलिस, रेलवे सुरक्षा विशेष बल एवं रेलवे सुरक्षा बल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC