ESC

गोगिया सरकार के जादूगरी कारनामे से स्कूली बच्चों में देखा जा रहा है उत्साह

गुरुकुल विद्यापीठ स्कूल गाजीपुर की शाखा के बच्चों से भरा रहा टाउन हॉल

नालंदा : बिहारशरीफ के टाउन हॉल में जबरदस्त तरीके से मनोरंजन से भरपूर शो गोगिया सरकार महीनों से चल रहा है इन दिनों शहर के स्कूली बच्चें इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद ले रहे है।जिसमें शहर के गुरुकुल विद्यापीठ स्कूल के द्वारा दो दिन पूर्व बिहारशरीफ शाखा तो सोमवार को गाजीपुर शाखा के बच्चों को ये शो दिखाया गया। इस मौके पर स्कूल के निदेशक प्रमोद कुमार ने कहा कि पूर्व में मोबाइल और टीवी नहीं हुआ करती थी उस समय जादू का ज्यादा महत्व था वर्तमान परिवेश में इसे पुनर्जीवित करने की जरूरत है उन्होंने कहा के गोगिया सरकार देश के जाने-माने जादूगर है जो किसी परिचय के मोहताज नहीं। गोगिया सरकार द्वारा एक से बढ़कर एक जादू दिखाए गए जिसे देख हम सब की आंखें फटी की फटी रह गई। और मन में कई सवाल भी शुरू हो गए।

बच्चों व शिक्षको ने कार्यक्रम को सराहा

कार्यक्रम में बैठे बच्चो ने बताया की ये कार्यक्रम बेहद ही आकर्षक और खास है लॉकडाउन होने के बाद से लंबे समय तक इस तरह का कोई मनोरंजन से भरा कार्यक्रम आयोजित नही हुआ । और अब ये जब आयोजित हुआ है तो हमारे मनोरंजन के लिए हमारे स्कूल गुरुकुल विद्यापीठ के द्वारा मुझे दिखाया गया ताकि हम सब पढ़ाई के साथ साथ थोड़ा मनोरंजन का भी आनंद लें।

और इस शो हम सब को ज्ञान विज्ञान से जुड़े कई सवाल और जवाब भी मिले है जिसे हम सब को जानना बेहद जरूरी है। वही शिक्षको ने बताया की जिंदगी में आने वाली तनाव को कुछ देर के लिए दूर करता है ये शो। इस शो को आप परिवार के साथ देख सकते है बेहद ही पारिवारिक शो है ये। जादूगर गोगिया सरकार द्वारा दिखाई गई एक से बढ़कर एक जादू आपका भरपूर मनोरंजन करेगा और आपको जागरूक भी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC