ESC

पुलिस द्वारा गिरफ्तार कौन है ये आंटी गैंग ? कौन कर रहा था स्मैक का कारोबार ? कौन युवाओं को बना रहे थे नशेड़ी ?

Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर मे स्मैक कारोबार को धंधा आंटी गैंग की सास व पुतोहु मिलकर चला रही थी। इसके अलावा, गैंग में बाप व बेटे को भी शामिल कर रखी थी। फिलहाल पुलिस गिरफ्त में बाप-बेटे नहीं आ सके है। दोनों फरार है। दोनों शहर के युवाओं को स्मैक की लत लगा रहे थे। गिरफ्तार की आंटी गैंग की दाेनाें महिलाओ में खुशबु कुमारी और आशा देवी है। पुलिस ने खुशबु कुमारी के पास से 3.284 ग्राम व आशा देवी के पास से 8.344 ग्राम स्मैक बरामद किया है।

इसके अलावा पुलिस ने दाेनाें के पास से 100 रुपये की 100 नाेट यानी 10 हजार और 50 रुपए का 40 नाेट यानी दाे हजार रुपये बरामद किया है। दाेनाें के खिलाफ नगर थाने में तैनात प्रशिक्षु दाराेगा रंजन कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें उन्हाेंने बताया कि है कि पुलिस काे गुप्त सूचना मिली की। सिकंदरपुर स्टेडियम के पास स्थित अंबेडकर नगर में सास-बहु व बाप-बेटा सपरिवार से स्मैक का धंधा करता है। अभी भी वह बेच रहा है, इसके बाद पुलिस ने सूचना पर छापेमारी की।

पुलिस गाड़ी काे देखकर दाे पुरूष माैके से फरार हाे गया। वही दाे महिला काे पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार महिला से जब पुलिस ने पूछताछ की, ताे महिला ने पुलिस काे बताया कि दाेनाें फरार व्यक्ति मिठु सहनी व रवि सहनी है। पुलिस ने चाराें के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। रविवार काे नगर थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार महिला के पास से स्मैक बरामद किया गया है। चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। गिरफ्तार महिला काे काेर्ट में पेश किया गया है। दाेनों महिला काे काेर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही कहा कि फरार दाेनाें धंधेबाज (पिता-पुत्र) की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC