ESC

रोहतास में RJD नेता की गोली मारकर हत्या

Rohtas : रोहतास में रविवार की सुबह अपराधियों ने एक राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। करगहर थाना क्षेत्र के नीम डिहरा गांव में पूर्व प्रखण्ड प्रमुख विजेंद्र यादव को सुबह-सुबह अपराधियों ने गोली मार दी। पूर्व प्रमुख की हत्या की बात क्षेत्र में आग की तरह फैली और मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल, सासाराम भेजने की तैयारी में है।

पहले प्रणाम किया, फिर फायरिंग कर दी

स्थानीय लोगों के अनुसार सहदैया नदी के किनारे नीम डिहरा गांव में पूर्व प्रमुख अपने खेत में खाद डलवा रहे थे। तभी अपाची बाइक पर दो लोग पहुंचे। उन लोगों ने प्रमुख को प्रणाम किया, फिर नजदीक से फायरिंग कर दी। प्रमुख को दो गोली लगी और मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार वहां से भाग निकले, लोगों ने बताया कि दोनों अपराधियों ने अपने चेहरे को गमछे से बांध रखा था।

पांच साल पहले भी हुआ था हमला

बताते हैं कि विजेंद्र सिंह पर पांच साल पहले भी करगहर बाजार में सेमरी मोड़ के पास हमला हुआ था, लेकिन वो बाल-बाल बच गए थे।

मृतक के रोते-बिलखते परिजन।

मृतक के रोते-बिलखते परिजन।

पत्नी भी रही है जिला परिषद सदस्य

पूर्व प्रमुख के करगहर स्थित निवास पर हत्या की खबर से कोहराम मच गया है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, वहीं करगहर में भारी अक्रोश है। बताते है कि विजेन्द्र सिंह की क्षेत्र में राजनीतिक रूप से अच्छी पकड़ थी, उनकी पत्नी भी एक बार जिला पार्षद रही है। वे वर्तमान में पंचायत के पैक्स अध्यक्ष भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC