ESC

नालंदा : गड्‌ढे में ऑटो पलटने से 12 लोग जख्मी


आइडियासिटी न्यूज
संवाददाता
नालंदा : नालंदा में निर्माणाधीन बख्तियारपुर रजौली NH-20 पर सोमवार को देवघर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटाे अनियंत्रित होकर भागन विगहा के पास गड्‌ढे में पलट गई। इस घटना में 12 लोग जख्मी हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची भागन बीघा ओपी पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी इलाजरत हैं।
जख्मी ने बताया कि सिलाव थाना क्षेत्र के भदारी गांव से 1 दर्जन लोग ऑटो रिजर्व कर देवघर जा रहे थे। तभी भागन बीघा के समीप टेंपो अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में पलट गई। इसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोग और पुलिस ने उन लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
घायलों में भदारी गांव निवासी
दीपक कुमार, चंदन सिंह, विक्रम कुमार, नवलेश कुमार, हरिओम कुमार, सत्येंद्र कुमार, राजू कुमार, चमचम कुमारी, बंटी देवी गुलशन कुमार, रोहित कुमार, राजू कुमार के साथ टेंपो ड्राइवर भी शामिल है।
ओपी प्रभारी ने बताया कि ऑटो को जब्त करते हुए पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई हैं। अनियंत्रित होकर ऑटो गड्ढे में पलट गई थी। जिसके कारण सभी सवार जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC