ESC

बेतिया : दिल्ली से कटिहार जा रही चंपारण हमसफर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे

आइडियासिटी
निज संवाददाता

बेतिया : दिल्ली से कटिहार जा रही चंपारण हमसफर ट्रेन के दो डिब्बे शनिवार को पटरी से उतर गए। हादसा बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में बगहा के हरिनगर स्टेशन के पास हुआ। हादसे के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। हादसे के बाद गोरखपुर-मुजफ्फरपुर रूट बाधित हो गया है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा समस्तीपुर मंडल के पनियहवा-नरकटियागंज रेलखंड के बीच शनिवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ। दिल्ली से कटिहार जा रही 15706 चंपारण हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का एस-1 और एस-2 कोच पटरी से उतर गया। हादसे के तुरंत बाद ट्रेन रुक गई, इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। ट्रेन ट्रेन में सवार यात्रियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। रक्सौल और नरकटियागंज से दुर्घटना राहत यान मौके पर बुलाया गया। ट्रैक को क्लियर करने की कवायद जारी है।

रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर-

चंपारण हमसफर ट्रेन में सवार यात्रियों और उनके परिजन की सुविधा के लिए रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि यात्री नीचे दिए गए नंबरों पर कॉल कर मदद और जानकारी ले सकते हैं।

हरिनगर – 7979789404
नरकटियागंज – 7206936798
समस्तीपुर – 9771428963

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC