ESC

नवादा : बच्चा चोरी के आरोप में दो युवकों की धुनाई ,जांच में जुटी पुलिस।


गोविंदपुर,नवादा-: गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर बाजार मे बीते रात दो युवक को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने धुनाई कर दिया बच्चा चोर की सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दो युवक को ग्रामीणों की चंगुल से छुड़ाया और हिरासत मे लेकर थाने लाया,
इन दिनों सूबे के कई जिलों से बच्चा चोरी की घटनाएं सामने आ रही है.पुलिस भी काफी सतर्क है. ताजा मामला गोविन्दपुर प्रखंड मुख्यालय बाजार का है. दो युवकों को बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने जबरदस्त धुनाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को भीड़ के चुंगल से बचाते हुए हिरासत में ले लिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई.
बताया जा रहा है कि गोविंदपुर बाजार के इमली चौक स्थित गणेश शिक्षा मंदिर के पास रात्रि में दो अज्ञात युवकों को देखा गया.मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों को उनपर शक हुआ तो ग्रामीणों ने पूछताछ शुरू कर दी, लेकिन दोनों युवकों ने कुछ भी साफ़ साफ़ नहीं बताया जिससे स्थानीय लोगों का शक और गहरा हो गया और उन्होंने उन दोनों की जमकर धुनाई कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को भीड़ से बचाकर हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार युवकों से पुलिस पुछताछ में जुटी है.
बता दें इसके पूर्व नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम मुहल्ले में साड़ी पहने युवक को बच्चा चोर के शक में पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC