Darbhanga : युवा विधायक अमन किए पौने छह करोड़ लागत का पुल, पुलिया और सड़क के शिलान्यास

Darbhanga : कुशेश्वर स्थान पूर्वी प्रखंड क्षेत्र अन्तर्गत जिरौना से पाई पोखर तक सड़क और पुल पुलिया शिलान्यास किए । युवा विधायक अमन भूषण हजारी के कमलों द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर ₹57453997 ( पांच करोड़ चौहत्तर लाख तिरपन हज़ार नौ सौ संतानवे रुपए की प्राक्कलित राशि से बनने वाली सड़क और पुल पुलिया का शिलान्यास करके अपने कार्यों का श्री गणेश किए ।

विधायक अमन भूषण हजारी ने कहा कि अपना क्षेत्र के विकास के साथ लोगों की सेवा करना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। अपना विधानसभा क्षेत्र के सभी जर्जर एवं कच्ची सड़कों का कायाकल्प किया जाएगा। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है। कोई भी गांव विकास की रोशनी से अछूता नहीं रहेगा। सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों के लोगों तक पहुंचे। इसके लिए लोगों की मदद करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति का समुचित विकास कर उनके जीवन स्तर को बेहतर बनाना मेरा लक्ष्य है। इसके लिए सभी गांवों में पक्की सड़क, बिजली, पेयजल, नाली सहित सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने में लगा हूं। और मेरे पिता जी के समय में जो भी कार्य अधूरा है उसे शीघ्र पूरा करूंगा। इस मौके गौरव कुमार राय, रणधीर कुमार, अजय पासवान और दर्जनों एनडीए के कार्यकर्त्ता और ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट : कुंदन प्रसाद/दरभंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *