ESC

बिहार में गोली-राज: बेगूसराय में NH पर 30 KM अंधाधुंध फायरिंग करते भागे अपराधी : एक की मौत, 10 घायल

Begusarai : बिहार के बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इसमें करीब 10 लोगों को गोली लगी है. इसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. जबकि आठ लोग गंभीर रुप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच 28 और 31 पर ताबड़तोड़ कारबाइन से फायरिंग करके दहशत फैला दी. अपराधियों के द्वारा शहर के करीब आधा दर्जन लोकेशन पर फायरिंग की गई है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अफराधियों ने एनएच पर घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है.

जो दिखा उसे मार दी गोली

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है. अपराधियों ने पहली घटना को अंजाम तिघरा अनुमंडल के एनएच 28 पर दिया. यहां उन्होंने तीन जगहों पर घटना को अंजाम दिया. यहां बदमाशों के गोलियों का शिकार हुए चंदन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है. वहीं बाढ़ निवासी टीवीएस क्रेडिट फाइनेंस कंपनी के विशाल सोलंकी को पेट में गोली लगी है जिसका बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस घटना में अन्य घायल लोगों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है.

मछली खरीद रहे थे लोग, अचानक हो गयी गोलीबारी

बताया जा रहा है कि चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक पर मछली विक्रेता के दुकान पर भी बदमाशों ने गोलीबारी कर दी. इस घटना में दुकानदार सहित दो मछली खरीदारों को भी गोली लगी है. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है. घटना के बाद भाजपा नेता रजनीश कुमार ने घायलों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. रजनीश कुमार ने कहा कि जिले में कानून का राज खत्म हो चुका है. बदमाशों में कानून का भय खत्म हो गया है. अपराधी दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं पुलिस प्रशासन हाथों पर हाथ धरे बैठी है.

मात्र दस मिनट के अंतराल में अपराधियों के तांडव से क्षेत्र में दहशत

अपराधियों ने करीब 10 मिनट के अंतराल में क्षेत्र में कई जगहों पर गोलीबारी कर इलाके में दहशत फैला दी. गोलीबारी की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में भयाक्रांत है. वहीं लोगों द्वारा गोलीबारी पर कई तरह की चर्चा जोरों पर की जा रही है. देर शाम में हुई गोलीबारी की घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी कई लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं साझा की जा रही है तो वहीं कुछ लोग अपराध का तार आगामी आम नगर निकाय चुनाव एवं कुछ दिन पूर्व हुए सत्ता परिवर्तन से भी जोर रहे हैं. वहीं कई लोगों में चर्चा है कि अपराधी न सिर्फ इस क्षेत्र में बल्कि जिला में दहशत फैलाने के उद्देश से गोलीबारी एवं कई तरह के अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC