ESC

बेगूसराय गोलीकांड चार थानों के सामने से गुजरा था 11 को गोली मारने वाला सनकी शूटर, 7 दारोगा सस्पेंड

बेगूसराय : मंगलवार का दिन काला दिन के रूप में बेगूसराय याद किया जाएगा, क्योंकि जिले के इतिहास में पहली बार बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने 11 निर्दोष लोगों को गोली मार दी। इनमें से एक की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि शेष अन्य घायल हो गए। जख्मियों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इस मामले को एसपी योगेंद्र कुमार ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस गश्ती में लापरवाही बरतने वाले पुलिस गश्ती में शामिल सात पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

सस्पेंड किए गए 7 दरोगा
एसपी योगेंद्र कुमार ने बुधवार को सख्त एक्शन लेते हुए पुलिस गश्ती में लापरवाही बरतने वाले 7 दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। अपराधी 4 थानों के सामने से गोली चलते हुए निकले थे लेकिन किसी भी थाने पर पुलिस गश्ती में कोई मौजूद नहीं था। पेट्रोलिंग में लापरवाही के चलते एसपी ने सख्त कदम उठाये हैं।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

दिनदहाड़े सड़क पर गोलियां बरसाते हुए बाइक सवार CCTV में दिख रहे हैं। पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है। CCTV फुटेज के जरिए पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है। जिले से सटे कई अन्य जिलों पटना, लखीसराय, नालंदा, समस्तीपुर, खगड़िया पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। जगह-जगह चेकिंग के आदेश दिए गए हैं। पुलिस ने मुख्य सड़कों पर नाकाबंदी की हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC