Darbhanga : मुखिया पद के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया- छेदी राय

Darbhanga / कुशेश्वरस्थान पूर्वी : प्रखंड केेेे केवटगामा पंचायत से अंतिम दिन मुखिया पद के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया छेदी राय उर्फ सी के ह्यूमन। वही नामांकन के उपरांत मुखिया प्रत्याशी छेदी राय ने कार्यालय से बाहर निकलने के उपरांत पंचयात के सभी ग्रामीणों से मिलते हुए उनका आभार व्यक्त किया तो वही प्रत्याशी को पंचायत के ग्रामीणों के द्वारा फुल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

मुखिया प्रत्याशी श्री राय ने पत्रकारों से बात चीत करने के दौरान बताया कि पंचयात के लोगों का उन्हें काफी सहयोग मिल रहा है वह अवश्य ही चुनाव में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि यह जीत हमारी नहीं बल्कि पूरे पंचायत के जनता की जीत होगी। चुनाव में जीत के बाद हमारा एक ही लक्ष्य रहेगा कि पुराने समय से पंचायत में लंबित पड़ी विकास कार्य को पूरा करना ।आम जन के प्रति सेवा भाव हमारी पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही साथ पंचयात के लोगों को सरकार द्वारा लागू सभी योजनाओं के लाभ से उन्हें वंचित नहीं रहना पड़ेगा।

बता दें कि मुखिया प्रत्याशी छेदी राय ने अपना कैरियर दरभंगा में ग्यारहवीं एवं बारहमी के बच्चों को वर्ष 2010 से ही पढ़ाने से किया था ,उसके बाद वर्ष 2014 में अपने गाँव मे ही प्रारंभिक शिक्षा का अलख जगाने की शुरुआत किया तब से ही शिक्षकों के माध्यम से बच्चों के बीच शिक्षा दे रहे है ।इस दौरान उन्होंने इस क्षेत्र में कई सफलता भी हांसिल किया है। विज्ञान विषय से ग्रेजुएशन पास छेदी राय ने सप्ताहिक से लेकर दैनिक समाचार पत्र में काम भी किए है ।लेकिन इस बार पंचायत चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

रिर्पोट : कुंदन प्रसाद/दरभंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *