ESC

बिहार के खगड़िया में आर्मी वाहन की चपेट में आई बाइक : दो किशोर समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के खगड़िया जिले में शुक्रवार को आर्मी के मालवाहक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो किशोरों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा मुफस्सिल थाना इलाके में एनएच 31 पर हुआ। दो मृतक आपस में मौसेरे भाई थे और तीसरा उनका दोस्त था। ट्रक को ओवरटेक करने के बाद उनकी बाइक आर्मी वाहन से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान खगड़िया जिले के गोगरी जमालपुर पप्पू पासवान का 17 वर्षीय पीयूष राज, पटना के मुसल्लहपुर निवासी 18 वर्षीय आयुष राज और सहरसा जिले के गांधीपथ मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय सुजन कुमार के रूप में हुई। पीयूष और सुजन आपस में दोस्त थे, जबकि आयुष मौसेरा भाई था। पीयूष और सूजन खगड़िया से आयुष को लेकर गोगरी जमालपुर लेकर घर लौट रहा थे। आयुष अपनी मौसी के नामांकन में भाग लेने आ रहा था।बताया जा रहा है कि एक आर्मी का माल वाहक वाहन पूरब दिशा की ओर जा रहा था। एक ट्रक से ओवरटेक के बाद जैसे ही आगे निकला आर्मी वाहन से बाइक की टक्कर हो गई। घटना में एक शख्स की जहां घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवकों की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल दम तोड़ दिया। घटना में बाइक की बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

समय पर इलाज न मिलने से दोनों की जान गई

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के काफी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जबकि एनएच 31 होकर गुजर रहे लोगों ने भी सहयोग करने का प्रयास नहीं किया। देरी से पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल देरी से पहुंचने के कारण दोनों घायलों की वहां पहुंचते ही मौत हो गई।हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा। यह हादसा इतना वीभत्स था कि बाइक के टुकड़े-टुकड़े होकर सज़क पर बिखर गए। गाड़ी का अगला चक्का और अन्य पार्टस सड़क पर पूरी तरह से बिखरा हुआ था। सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने आर्मी वाहन को जब्त कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ESC